Rewari: मिलिए इनसे, ये है हरियाणा के वीआईपी चोर

VIP CHOR

कार में बैठकर आते है, दिदहाडे मकान में सुबकुछ साफ कर ले जाते है
Rewari: जिले में आजकल चोर गिरोह सक्रिय है। दिनदहाडे वीआईपी कार में आते है दिनदहाडे सूने मकान से सब कुछ साफ कर ले जाते है। गांव निमोठ के एक घर में चोरी का प्रयास करते हुए एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान बिहार के जिला नावदा के गांव हरला निवासी जाहेद व जिला गुरुग्राम के गांव खलीलपुर निवासी अनिल कुमार व मुस्कान के रूप में हुई है।

गांव निमोठ निवासी एक महिला ने अपनी शिकायत में बताया था की शुक्रवार को किसी काम से वह घर के काम से बाहर गई हुई थी। जब वह शाम कोक वापिस घर पर आई तो उसके घर के सामने एक मारुति वैन खडी हुई थी।

 

THANA KHOLजब उसने अपने घर के अन्दर जाकर देखा तो दो लडके व एक महिला उसके घर में चोरी की नियत से घुसे हुए थे तथा घर में उसका सामान को इधर – उधर कर रहे थे।

रंगे हाथ काबू: जब उसने उन्हें रोकने की कोशिश कि तो आरोपी उसे धक्का मारकर भागने लेगे। जब उसने शोर मचाया तो आस पडोस के लोगो ने उन्हें काबू कर लिया। ग्रामीणों ने उसको काबू पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला के बयान पर चोरी के प्रयास में मामला दर्ज जांच शुरू शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan