Rewari: Dharuhera में अपहरण का ड्रामा, Arresting पर हुआ खुलासा

POLICE 1

धारूहेडा: कस्बे में बुधवार शाम को पेराफैरी मार्ग पर घूमने आए एक युवक को बदमाशो ने अपहरण कर दिया। इतना पिता के फोन पर कहा कि यदि बेटा चाहिए तो मेरा फोन दे जाओ। जब वे वहां पर पहुंचे तो अपहरण कर्ता नही मिले। पुलिस ने पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।Rewari Murder: बावल में युवक की गोली मार कर हत्या, मची अफरा तफरी

जानिए क्या था मामला– थाना सेक्टर छह पुलिस को दी शिकायत में महेश्वरी के रहने वाले संजय सिंह ने उसका लडका लडका आशिष उर्फ तुषार 19 बुधवार शाम को धूमने आया था। उनके बेटे का अपहरण कर लिया। उसके पास मोबाईल नम्बर 9306229731 से फोन आया कि उसके बेटा हमारे पास है।रेवाड़ी शहर की नामी महिला डॉक्टर पर कोर्ट ने लगाया दो लाख रूपए जुर्माना, जानिए क्या था कसूर

वे पैराफीट रोड पर शराब के ठेके पास खडे हुए है। आरोतिपो ने कहा उसका मोबाइल फोन दे जाओ ओर अपने बेटे को ले जाओ। जब वे वहां पहुचे तो वहां पर कोई भी नहीं मिला। संजय ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अपहरण के आरोप मे मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

झूठा निकला मामला: गुरूवार पुलिस ने मोबाइल पर बातचीत करके फोन पर अपहरण की सूचना देने को काबू करके जब थाने लाया गया तो पता चला कि दोस्तो ने पहले शराब पी थी। आपस मे फोन एक दूसरे पास हो गए। फोन गायब होने के चलते युवक ने आशीष के घर पर कर दिया। चूकि आशिश का फोन बदं था। सुबह आशिष भी घर आ गया। पुलिस ने युवक के बयान दर्ज कर मामले को बंद कर दिया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan