Rape after Kidnep: स्कूल जा रही छात्रा का अपहरण: नशीला पदार्थ सुघांकर किया दुष्कर्म

हरियाणा: घर से स्कूल जा रही 11वीं क्लास की स्टूडेंट को अपहरण कर उसे नशीला पदार्थ सुंघाया गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता द्वारा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। पलवल महिला थाना पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार एक 11वीं कक्षा की छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह 16 नवंबर को घर से स्कूल जाने के लिए अपने गांव के बस स्टेंड पर खड़ी थी। उसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए जिन्होंने अपने नाम धीरज व हरीश बताए और कहा कि हम तुम्हे स्कूल छोड़ देंगे। पीड़िता का आरोप है कि उसके मना करने के बाद भी आरोपी युवक उसे जबरदस्ती बाइक बिठाकर पलवल ले गए। पलवल पहुंचने पर आरोपी युवकों ने उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघाया जिससे वह बेहोश हो गई। बहोशी की हालत में एक युवक ने कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता को जब होश आया तो एक युवक उसके पास बैठा हुआ था तथा दूसरा कमरे के दरवाजे पर खड़ा हुआ था।
पीड़िता ने जब उनका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर उसे इस संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। मारपीट के दौरान उसके पैर में चोट भी लग गई। जिसके बाद दोनों आरोपी उसे बाइक पर बिठाकर गांव के पास कच्चे रास्ते में छोड़कर फरार हो गए। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का मैडिकल चैकअप कराया, जहां दुष्कर्म की पुष्टी होने पर दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan