Haryana News: राजपूत समाज ने दी चेतावनी, 18 अक्तूबर को करेंगे आर-पार

klayat rajput

हरियाणा: मांगों को लेकर कैथल के कलायत में चल रहे राजपूत समाज के धरने में शनिवार को उत्तर प्रदेश से आए प्रतिनिधियों शामिल हुए। धरने में किसान-मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर पूर्ण सिंह भी पहुंचे।Haryaan: अब इन लोगों को मिलेंगी हर माह 1850 रूपए पैंशन, जानिए कैसे उठाए लाभ

उन्होंने कहा कि 21 सितंबर को जिला मुजफ्फरनगर के बडौदा गांव में किसान-मजदूर संगठन का स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। इसके बाद 18 अक्तूबर को कैथल में होने वाले राजपूत महाकुंभ को लेकर समाज की ओर से बड़ा फैसला लिया जाएगा।

आर पार की लडाई का ऐलान: उन्होंने कहा कि 18 अक्तूबर को कैथल में होने वाले राजपूत महाकुंभ को लेकर समाज की ओर से कठोर निर्णय लिया जाएगा, जिसमें आर-पार की लड़ाई होगी। इस दिन पूरे भारत से राजपूत समाज कैथल में एकत्रित होगा।Rewari: भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ व्यापारियों का करवाएगी 50 लाख का बीमा, वो भी महज 50 रूपए में

जिन लोगों का कोई नहीं होता वह हमेशा चोरी करते हैं। उन्होंने अबकी बार बड़ी चोरी की है। जब तक वे पकड़े नहीं जाते तब तक समाज घर नहीं बैठेगा।

उन्होंने कहा कि हमारा एक भी महापुरुष ऐसा नहीं है जिसके आगे हमने जाति सूचक शब्द का प्रयोग किया हो। हमने हमेशा हिंदू सम्राट, महान सम्राट लिखा।