Railways news: फिर शुरू होगी रेवाड़ी-जींद स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन.. इन स्टेशनो पर होगा ठहराव

TRAIN

कोरोना काल के चलते करीब दो साल बंद थी ये ट्रेन
Railways news : लंबे समय से बडी पडी रेवाड़ी-जींद रेवाड़ी अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन का 3 जून से शुरू हो रही है। यह ट्रेन सप्ताह में छह दिन रेवाड़ी से जींद के बीच चलेगी और रविवार को बंद रहेगी। इस ट्रेन के संचालन से हजारों लोगों को लाभ मिलेगा।

 

TRAIN 11zon

Rewari news: धारूहेडा में मूर्ति पूजन व प्राण प्रतिष्ठा 4 को

रविवार का रहेगी बद: उत्तर-पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार गाड़ी संख्या 04093 अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस (रविवार को छोड़कर) रेलसेवा तीन जून से आगामी आदेशों तक रेवाड़ी से सुबह सात बज कर दस मिनट पर रवाना होकर सुबह नौ बज कर 50 मिनट पर जींद पहुंचेगी।

Haryana crime: ठगी में महिलाए भी कम नहीं, नौकरी के नाम 20 लाख की ठगी-Best24News
इसी प्रकार गाड़ी संख्या-04094 अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस (रविवार को छोड़कर) रेलसेवा तीन जून से आगामी आदेशों तक जींद से शाम चार बज कर 30 मिनट पर रवाना होकर शाम सात बज कर 20 मिनट पर रेवाड़ी पहुंचेगी।

Political News Haryana: बावल चेयरमैन के लिए इनकी दोवदारी हुई प्रबल..Best24news
यहां होगा ठहराव: दोनों दिशाओं में इस ट्रेन का ठहराव गोकलगढ़, पाल्हावास, माछरौली, झज्जर, डीघल, अस्थल बोहर, रोहतक, सोमर गोपालपुर, करैंथी, लाखन माजरा, किला जफरगढ, जुलाना, जय जयवंती, किनाना, व बिशनपुर हरियाणा स्टेशनों पर रहेगा।

Political News Haryana: बावल चेयरमैन के लिए इनकी दोवदारी हुई प्रबल..Best24news
हजारो लोगों को मिलेगा लाभ: इस ट्रेन के संचालन से हजारों लोगों को लाभ होगा। जींद जाने के लिए रेवाड़ी से वर्तमान में सिर्फ दौलतपुर एक्सप्रेस ही उपलब्ध है, जो रात्रि 12 बज कर दस मिनट पर यहां से रवाना होती है। इसके अतिरिक्त रेवाड़ी रोहतक जाने के लिए भी सिर्फ शाम के समय एक डेमू एक्सप्रेस स्पेशल उपलब्ध है। रोहतक जाने के लिए सुबह के समय कोई ट्रेन नहीं है।

 

पीजीआइ रोहतक व विभिन्न शिक्षण संस्थानों में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को सुबह के समय कोई ट्रेन उपलब्ध नहीं थी। रेवाड़ी से रवाना होने के बाद यह ट्रेन सुबह आठ बज कर 31 मिनट पर रोहतक स्टेशन पर पहुंचेगी। वहीं, शाम के समय यह ट्रेन जींद से चल कर पांच बज कर 42 मिनट पर रोहतक स्टेशन पहुंचेगी। इस ट्रेन का संचालन शुरू होने से रेवाड़ी से दिन के समय जींद के साथ-साथ रोहतक भी जाना और आना आसान होगा।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan