Pujab Political News: जो बंदा संसद और गुरुघर में दारू पीकर जाए वो पंजाब को क्या आगे लेकर जाएगा: चन्नी

111 दिनों की सरकार में 150 बड़े फैसले: अब पांच साल मांग रहा जनता से: चन्नी
पंजाब: सीएम चन्नी ने कहा कि पंजाब के चुनाव में केंद्रीय एजेंसियां भी सियासी दलों की तरह सक्रिय हो गई हैं। रोज बदनाम करने के लिए नए-नए नोटिस दिए जाते हैं। जो काम राजनीतिक दलों को करना चाहिए, उस काम को करने में केंद्रीय एजेंसियां लगी हैं।
पठानकोट पहुंचे मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मंगलवार को केजरीवाल, भगवंत मान और मजीठिया पर ताबड़तोड़ सियासी हमले किया। इस दौरान उन्होंने ईडी की कार्रवाई को लेकर भी खुलकर बात की।

https://www.best24news.com/haryana-rewari-taking-and-giving-lift-in-an-ignorant-vehicle-both-take-lives/
मुख्यमंत्री चन्नी मंगलवार को पठानकोट के हलका भोआ में उम्मीदवार जोगिंदर पाल के पक्ष में चुनावी जलसे को संबोधित किया। चन्नी ने कहा कि हर तरीके से दबाने की कोशिश की जा रही है। प्रधानमंत्री की फिरोजपुर रैली पर उन्होंने कहा कि रातोंरात किसानों ने सड़कें जाम कीं। आदेश मिला कि लाठी बरसा दो। मैंने मना कर दिया था। इसी बात का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। चन्नी ने कहा कि वह पंजाब के लिए लड़ेंगे और मरेंगे भी। यह सब मिलकर दबाने की कोशिश में हैं लेकिन दबा नहीं पाएंगे।

https://www.best24news.com/noida-supreme-courts-decree-order-to-demolish-both-towers-of-noidas-supertech-emerald-court-in-two-weeks/

केजरीवाल को पंजाली और सुहागे का पता नहीं तो किस बात के आम आदमी:
मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि केजरीवाल खुद को आम आदमी कहते हैं। उन्हें पंजाब के बारे में कुछ नहीं पता है। न इसे पंजाली (कृषि सयंत्र) और न ही सुहागे (कृषि सयंत्र) का पता है तो फिर किस बात के आम आदमी। केजरीवाल मुझे नकली आम आदमी बताते हैं। मैंने उनसे पूछा कि कभी गाय, भैंस का दुध दुहा है, कभी गुल्ली डंडा खेला या बांदर किल्ला खेला तो जवाब नहीं आया। चन्नी ने कहा कि यह लोग पंजाब के नहीं हैं। बाहर से पंजाब को लूटने आए हैं।

https://www.best24news.com/haryana-narnaul-case-registered-against-outgoing-narnaul-chairperson-bharti-saini-know-what-was-the-matter/
चन्नी ने भगवंत मान को कहा भोंदू:
चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि केजरीवाल ने भोंदू को सीएम चेहरा बना दिया। जो बंदा संसद और गुरुघर में दारू पीकर जाए वो पंजाब को क्या आगे लेकर जाएगा। मजीठिया का नाम लिए बिना कहा कि नशे के व्यापारी को बुरी तरह ठोका है। सुप्रीम कोर्ट से भी जमानत नहीं मिली। 22 फरवरी को पुलिस के समक्ष सरेंडर करना पड़ेगा, क्योंकि इन लोगों ने पंजाब की जवानी बर्बाद की। इन लोगों को नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सिर्फ कांग्रेस के पास ऐसी टीम है, जो पंजाब को आगे लेकर जा सकती है।

111 दिनों की सरकार में 150 बड़े फैसले: चन्नी
मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी मंगलवार शाम डेरा बाबा नानक में सुखजिंदर सिंह रंधावा और बटाला में अश्वनी सेखड़ी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। सबसे पहले मंगलवार शाम को चरणजीत सिंह चन्नी डेरा बाबा नानक की दाना मंडी पहुंचे। उनके साथ पंजाब के डिप्टी सीएम एवं डेरा बाबा नानक से कांग्रेस प्रत्याशी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी मौजूद रहे।

https://www.best24news.com/rewari-news-to-resolve-the-revenue-record-an-open-court-will-be-held-in-the-villages-of-dharuheda-know-the-schedule/

चन्नी के पहुंचने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। सीएम चन्नी ने कहा कि कांग्रेस की चुनावी रैलियों में लोग ऐसे आ रहे हैं जैसे किसी के विवाह में जा रहे हों। लोगों में इतना भारी उत्साह देखा जा रहा है। विभिन्न गांवों के रास्ते में लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया है। चन्नी ने कहा कि माफिया से संबंधित लोगों को काबू करने के लिए सुखजिंदर सिंह रंधावा जैसा ही जरनैल चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कैप्टन को भी देख लिया, बादल भी देख लिया और उनको सिर्फ 111 दिन देखा है, उन्हें पूरे पांच वर्ष का समय दिया जाए। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पांच वर्ष मिल गए तो पंजाब की काया पलट कर रख देंगे।

https://www.best24news.com/haryana-the-one-who-ridiculed-sapna-choudhary-she-used-to-be-beaten-up-fiercely/

वहीं दूसरी तरफ मंगलवार शाम को बटाला से कांग्रेस प्रत्याशी अश्वनी सेखड़ी के पक्ष में सकुर्लर रोड पर आयोजित एक समारोह में चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि उनको सिर्फ 111 दिन मुख्यमंत्री के रूप में कार्य करने का समय मिला था। इन 111 दिनों में उनकी सरकार ने 150 फैसले लिए हैं जो आम लोगों को राहत देते हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश की अगर बात करें तो पंजाब ऐसा सूबा है, जहां बिजली की दरें सबसे कम हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षा के बिना सूबे का विकास संभव नहीं होता और उनकी सरकार आने पर वह शिक्षा के क्षेत्र में विशेष जोर देंगे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan