Political News Rewari: पोर्टलों में फंसी जनता, दफ्तरों के चक्कर काट काट हुए पागल, कोई सुनवाई नही: विधायक चिरंजीव राव

vikas nagar

विधायक चिरंजीव राव की पदयात्रा का जगह जग​ह किया स्वागत
Political News Rewari:  कांग्रेस  Rewari MLA चिरंजीव राव ने कहा कि जनता को परिवार पहचान पत्र, प्रोपर्टी आई डी औरPolitical News Rewari  अन्य पोर्टलों में फंसा रखा है। जनता सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटती रहती है लेकिन इस सरकार में जनता की सूनने वाला कोई नही है।

तंग आ चुकी है भ्रष्ट सरकार से जनता: जहां पर भी जा रहा हूं हर कोई BJP  सरकार से तंग आ चुका है। जनता को परिवार पहचान पत्र, प्रोपर्टी आई डी और अन्य पोर्टलों में फंसा रखा है। जनता सरकारी दफतरों के चक्कर काटती रहती है लेकिन इस सरकार में जनता की सूनने वाला कोई नही है। हर विभाग में भष्ट्राचार का बोलबाला है उपर से मंहगाई और बेरोजगारी ने लोगों का जीना दुर्भर किया हुआ है।

MLA Rewari  चिरंजीव राव की पदयात्रा का शुक्रवार को वार्ड नंबर 6 विकास नगर पंहुची। पद यात्रा का जगह जगह स्वागत किया गया।

mla rewari chiranjiv
हरियाणा में 1 अक्टूबर को चुनाव है। प्रदेश की जनता भाजपा को आईना दिखाने का कार्य करेगी। विधायक चिरंजीव राव ने कहा पिछले पांच साल से शहर की हर समस्याओं को मैंने सडक से लेकर संसद तक उठाया है। लेकिन सरकार की कान पर जूं तक नही रेंगी।

BJP  सरकार की कथनी और करनी में बहूत अंतर है। भाजपा ने स्वच्छता अभियान चलाया लेकिन भाजपा नेता एक दिन झाडू लेकर फोटो खिंचवाते हैं उसके बाद गायब। इसी तरह पिछले चुनाव में रेवाडी को सिंगापुर बनाने का वायदा भी भाजपा ने किया था लेकिन आज शहर की क्या स्थिति है वो सबके सामने है। कागजों में  Rewari  शहर आवारा पशु मुक्त है। Political News Rewari

लेकिन शहर में बेसहारा पशुओं की भरमान है जो लोगों को भी नुक्सान पंहूचाते हैं कई दुर्घटनाएं भी बेसहारा पशुओं की वजह से हो चुकी हैं। थोडी सी बरसात होते ही शहर तालाब का रूप धारण कर लेता है। वहीं शहर वासियों को पीने का पानी नही मिल पाता है। कांग्रेस सरकार के शासनकाल में कालका व लिसाना वाटर टैंक बनवाए थे।

10 साल मेंं नही बनाया एक वाटर टैंक

लेकिन पिछले 10 साल में भाजपा ने एक ही वाटर टैंक नही बनवाया। पूरा दिन शहर में जाम लगा रहता है लेकिन इस ओर किसी का भी ध्यान नही है। लेकिन अब वो दिन दूर नही है जब शहर की सभी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा।Political News Rewari

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan