Political news Haryana: अमित शाह का हरियाणा मेंं दौरा फाईनल, इन दिन महेंद्रगढ में लेंगे बैठक

AMIT SHAH

Best24News, Political news Haryana

Rewari News : विधानसभा के चुनावों की तैयारियों को लेकर देश के गृहमंत्री अमित शाह हरियाणा के महेंद्रगढ़ में पहुंच रहे है। 16 जुलाई को होने वाले आयोजन की की तैयारियों में लेगे हुए है।

भाजपा की तरफ से लगातार कोशिशें की जा रही है इस बार विधानसभा चुनाव को ज्यादा से ज्यादा वोेट ले सके। इसी को लेकर हरियाणा मकें वोट बैंक को काबू में किया जगह जगह बैठकें की जा रही है।

। बता दे कि हरियाणा में विधानसभा की तैयारियों का जायजा लेकर रणनीति बनाने में जुटे है। पिछले 17 दिन के में अमित शाह का हरियाणा में दूसरा दौरा है।हरियाणा में भाजपा की सरकार होने के बावजूद लोकसभा में इनती कम सीटे आने भाजपा को एक बडा झटका हैं। इसी के चलते पहले ही इस बार तैयारियां की जा रही है।

BJP 3
करीब तीन माह बाद अक्टूबर माह में हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने है। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हरियाणा में बड़ा झटका लगा है। सरकार होने के बावजूद इस बार महज 5 लोकसभा सीटें ही मिल पाई। अपनी पिछले खामियों को अब पूरा करने में भाजपाई लगे हुए है।

अमित शाह का दौरा फाईनल

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामबिलास शर्मा ने कहा कि एक बैकवर्ड सेल की बड़ी मीटिंग होनी है। महेंद्रगढ में अमित शाह का दौरा फाईनल हो चुका हैं जिसकी तेयारियां की जा रही है।

बता दे कि बीजेपी लगातार दो बार से हरियाणा की सत्ता पर काबिज है। ऐसे में तीसरी बार सरकार बनाने के यारियां शुरू कर दी गई है। हरियाणा में विधालसभा में किसी की कीमत पर भाजपा छोडने वाली नहीं है। इसी को लेकर अमित शाह बैठके कर रहे है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan