Political News: चुनाव लड़ने की तैयारी में फैमस डांसर सपना चौधरी , पत्रकारों को दिया ये ब्यान

SAPAN CHOUDAHRY

हरियाणा: स्टेज डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। पार्टी प्रचार में स्टेज दिखाई दे रही सपना चौधरी आने वाले समय में राजनीति में अपना भाग्य अजमाने से इंकार नही किया है।Haryana Crime: गौरक्षा प्रमुख मोनू मानेसर को फिर मिली धमकी

दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी से हुई उनकी मुलाकात ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी थी और वो दिल्ली की राजनीति में कांग्रेस के भविष्य के एक नेता के तौर पर देखी जा रही थी।
spna choudhary 2
बदला सियासी समीकरण
सपना चौधरी की मनोज तिवारी से हुई एक मुलाकात ने पूरे सियासी समीकरण को बदल कर रख दिया था। इस मुलाकात के बाद उन्होंने मनोज तिवारी के साथ दिल्ली विधानसभा की कई सीटों पर बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया और जनता से वोट की अपील की। सपना चौधरी ने वरिष्ठ बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान, मनोज तिवारी और हर्षवर्धन की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था।

रेवाड़ी में नपा कार्यालय का 8 करोड़ रूपए Bijli बिल बकाया? काटा कनेक्शन
परिचय की मोहताज नहीं: रूप में अपनी अलग पहचान बना चुकी सपना चौधरी की फैन फॉलोविंग हरियाणा ही नहीं बल्कि देश के उत्तरी राज्यों समेत पूरे नॉर्थ इंडिया में हैं। सपना चौधरी की स्टेज परफॉर्मेंस देखने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ती है। सोशल मीडिया पर जैसे ही उनका कोई नया गाना रिलीज होता है तो कुछ ही घंटों में लाखों लोग उस गाने को देखते हैं।

मीडियो को दिया ये जबाब
चंडीगढ़ में मीडिया से बातचीत करते हुए सपना चौधरी ने कहा कि राजनीति में आने का फिलहाल उनका कोई इरादा नहीं है। वो स्टेज डांस को एंज्वॉय कर रही है और इसी में उसे मजा आ रहा है। इसके साथ ही, उन्होंने कहा कि किसी भी बात को लेकर लाइन खिचना भी ठीक नहीं है। समय के साथ बदलाव होता रहता है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan