जहरीली शराब प्रकरण में बडा खुलासा: कांग्रेस नेता ओर पुलिस के आशीर्वाद से चल रहा था कारोबार

ymuna nager

यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर में जहरीली शराब से जिले में हो रही मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहरीली शराब से हो रही मौत से गांवों में दहशक का मौहाल हो गया है। शराब के कारण जिले में मरने वालों की संख्या 12 हो चुकी है। वहीं, पुलिस ने अभी तक कांग्रेस नेता समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है।Dharuhera: भवन निर्माण व अतिक्रमण करने वालो के फिर काटे चालान

नशा मुक्त के दावो की खुली पोल- हरियाणा में सीएम मनेाहर लाल की रैली निकालकर लोगो को नशा मुक्त के लिए प्रेरित किया जा रहा है। लेकिन इस गांव में एक नेता के आर्शीवाद से धडल्ले से अवैध शराब का कारोबार चल रहा था। सबसे अहम बात कि ऐसे कारोबारियो पर पुलिस शिंकजा कसने में विफल है।Diwali 2023: त्यौहार पर प्रकृति ने दी बडी सौगात, दीवाली पर रेवाडी को प्रदूषण से मिली राहत

SHRAB 1

तीन गांवों छाया मातम: तीन गांवों में मातम पसरने के बाद अब दूसरे गांवों में भी लोगों की मौत होने लगी है। अब थाना छप्पर के सारण गांव में जहरीली शराब पीने से एक ही दिन में दो लोगों की मौत हो गई। सारण में 35 वर्षीय अनिल व 45 वर्षीय जगमाल सिंह की मौत हो हो गई।

 

शराब से लगातार हो रही मौतों से लोग डरे हुए हैं और गांव में दहशत का माहौल है। गांव के श्मशान घाट में एक चिता ठंडी नहीं होती कि दूसरे का अंतिम संस्कार करने लोग पहुंच जाते हैं। वहीं बुधवार को जहरीली शराब पीने से जिन पांच लोगों का अंतिम संस्कार हुआ था उनका परिजनों ने आज अस्थि चयन किया।

ये किए गिरफतार: जहरीली शराब प्रकरण में पुलिस ने अभी तक कांग्रेस नेता समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें शराब ठेकेदार, सप्लायर व अंबाला के बिंजलपुर में नकली शराब बनाने वाले शामिल हैं। इस मामले में अभी और भी कई गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan