Panipat: राका का शव लेने से परिजनों ने किया इंकार, जानिए क्या है उनकी मांग

HARYANA NEWS

लॉरेंस गैंग के शूटर प्रियव्रत फौजी के छोटे भाई राकेश उर्फ राका के मौत बवाल
हरियाणा: पानीपत लॉरेंस गैंग के शूटर प्रियव्रत फौजी के छोटे भाई राकेश उर्फ राका की मौत को लेकर बवाल खडा हो गया है। परिजनो ने शव लेने से मना कर दिया है। इतना ही नहीं जब तक पुलिस सीआईए टीम के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें सस्पेंड नहीं करेंगी, परिजन शव नहीं लेंगे।Rewari: पशुपालन विभाग की ओर से गौशाला में टीन शेड के लिए 10 लाख रूपए किए जारी

बता दे कि7 जुलाई रात को समालखा में हुई मुठभेड़ में सीआईए-2 ने राका को ढेर कर दिया था। परिजनों ने इसे फेक एनकाउंटर बताया था। रविवार को छह घंटे में राका का पोस्टमार्टम हुआ था। पुलिस का दावा है कि रिपोर्ट में जिक्र है कि मौत का कारण हेमरेज (खून बहने) और गोली लगने का सदमा है।

CRIME 2

राका के भाई अमित का कहना है कि पोस्टमार्टम के दौरान शरीर पर चोट के 10 निशान मिले हैं। साफ जाहिर है उसके साथ मारपीट की गई है। ऐसे में जब तक पुलिस सीआईए टीम के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें सस्पेंड नहीं करती।

तब तक वो शव नहीं लेंगे। पुलिस की गुंडागर्दी किसी किमत पर बर्दास्त नहीं करेंगे।Rewari: गुरावडा College की मरम्मत पर खर्च होंगें 1.50 करोड, विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने किया शुभारंभ

क्या कहते है एसपी: पानीपत के एसपी अजीत सिंह शेखावत ने कहा कि रिपोर्ट में हल्की खरोंचों का जिक्र है। मामले की जांच होगी। जांच में जो सामने आएगा उसी आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan