Haryana News: गौ-तस्करों का तांडव, बेरीकेट तोडा, बिना टायर 20 किलोमीटर दौडाई कैंटर

MONU TEAM

हरियाणा: एक बार फिर दिल्ली-वडोदरा-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर बुधवार सुबह गौ-तस्करों का तांडव देखने को मिला। टास्क फोर्स और गौरक्षा दल के सदस्यों ने जब तस्करो को पीछा किया तो करीब 20 किलोमीटर तक बगैर टायर ही कैंटर को तस्करों ने दौड़ाए रखा।Rewari News: जांच करने पहुंची थी फ्लाइंग स्क्वायड, आयल मिल व्यापारियों ने किया हगांगा, बैंरग लोटी टीम

इतने किलोमीटर तक दौड़ाया कैंटर

गौरक्षक टीम को सूचना मिली थी गोतस्कर एक कैंटर मे गोवशो को लादकर दिल्ली की ओर आ रहे है। गौ रक्षक मोनू मानेसर की टीम, बजरंग दल हरियाणा और हरियाणा पुलिस की ने मोर्चा संभालते हुए उनका पीछा किया।

टायर फटा, दौडाते रहे गाडी:
केंटर को दौडाते ने अगला टायर फट गया। लेकिन बदमाशों ने गाड़ी को नहीं रोका। आखिर में खुद को घिरा देख कैंटर को छोड़कर भागने की कोशिश की, लेकिन गौरक्षा दल वालों ने 2 तस्करों को काबू कर लिया।

रेवाड़ी से NH 152 D होते हुए सीधी चंडीगढ़ दौड़ेगी हरियाणा रोडवेज, जानिए कहां कहां रहेगा स्टोपेज
32 गाय जिंदा बरामद
जब टीम ने कैंटर को खोला तो उसमें 32 गाय जिंदा मिली। हालाकि गांयो के मुंह व पैर बेरहमी से बाधे हुए थे। गौरक्षको ने गायो को गोशाला में भिजवा दिया गया है तथा दोनो तस्करो को पुलिस के हवाले कर दिया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan