Haryana News: पिंक बसों में पुरुषो का कब्जा, छात्रा व महिलाएं परेशान

PINK BUS 11zon

हरियाणा: हरियाणा सरकार ने महिलाओं व छात्राओं की सुविधा व सुरक्षा के लिए चलाई गइ् पिंक बस दम तोडती जा रही है। अधिकारियो की लापरवाही के चलते महत्वाकांक्षी योजना अपे लक्ष्य से विचलित हो गई है।Rewari News: एक के बाद एक बाइक को लगाई आग..जानिए क्या है ये खेल

जानिए क्या थी योजना
8 मार्च 2020 को विश्व महिला दिवस के अवसर पर सहकारिता मंत्री डॅा. बनवारी लाल ने महिलाओं व छात्राओं की सुविधा व सुरक्षा के लिए रेवाड़ी बस स्टैंड से महिला स्पेशल पिंक बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। हरियाणा सरकार ने रेवाड़ी बस डिपो को 9 महिला स्पेशल गुलाबी बसें आवंटित की थी।

ये तय किए थे रूट: इन बसों का संचालन रेवाड़ी से लुहाना, धवाना, खंड़ोड़ा, कुंड, बावल, रामगढ़, आईजीयू मीरपुर, महिला कॉलेज सेक्टर-18 आदि रूटों पर किया गया था, लेकिन आज इन बसों में पुरुष भी सवार हो रहे हैं। महिला व छात्राओ को कोई सुविधा नही मिल रही है।

Haryana News: संदीप सिंह के दोनो मोबाइल जब्त, थाने बुलाकर सात घंटे की पूछताछ
क्या कहते है जीएम: रिवहन विभाग की ओर से सभी पिंक बसों का संचालन किया जा रहा है। छात्राओं को बसों में पूरी सीटें उपलब्ध कराई जा रही है। किसी छात्रा को कोई परेशानी है तो वह मुझसे मिल सकती है। उसका समाधान करा दिया जाएगा।
-रविश हुड्डा, जीएम, रोडवेज

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan