Haryana: Zilla Parishad chairman की बैठक में महिला पतियो का ​कब्जा, CMने लगाई फटकार

cm meeting

हरियाणा: हरियाणा में ई टेडरिंग का मामला गरमाया हुआ है। सरपंच इसके विरोध मे कई दिनो से विरोध प्रदर्शन कर रहे है। इसी सिलसिले में सीएम ने सोमवार को जिला परिषद चेयरमैनों की बैठक बुलाई।EPFO Interest: सात करोड कर्मचारियो को एक ओर बडा झटका?

चेयरमैन पतियो का किया बाहर: जैसे की मिटिंग शुरू हुई तो वहां सभी पुरूष मोजूद थे। पुरूषो को देखकर सीएम भडक गए। कहने लगे कि 50 फिसदी महिला चेयरमैन जो चुनी गई थी वो कहां है। मिटिंग मे इनको किसने आने की प्रमिशन दी है। गुस्साए सीएम ने चेयरमैन पतियो को काफी खरी खोटी सुनाते हुए बाहर कर दिया।

बाद में महिला चेयरपर्सन से पूछा कि क्या आप चाहते हैं कि आपके प्रतिनिधि बैठक में शामिल हों?। इस पर चेयरमैन मना करती हुई वे खुद मीटिंग में शामिल हुईं। जब आप आई तो इनको क्यो प्रवेश दिया जाए।

Delhi Liquor Policy : डायरी और गीता से जेल में मनाएंगें सिसोसिया होली, जानिए आगे क्या होगा
5 लाख तक किए जाने का आग्रह
जिला परिषद चेयरमैन ने बैठक के दौरान ई टेंडरिंग की तारीफ की। इस दौरान नवनियुक्त जिला परिषद चेयरमैनों ने मुख्यमंत्री से सरपंचों की पावर 5 लाख रुपए तक करने का भी दिया सुझाव भी दिया। हालांकि मुख्यमंत्री ने अभी इसको लेकर कोई भी फैसला नहीं किया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan