National News: अंजू को भारत आने को लेकर बडा झटका, आई बडी अपडेट, जानिए अब वह कब आएगी भारत

ANJU 6

दिल्ली: पति को झूठ बोलकर पाकिस्तान मे प्रेमी से निकाय करने वाले अंजू उर्फ फातिमा एक बार फिर चर्चा में आई है। वह अक्टूबर माह में भारत लोटने वाली थी, लेकिन अंजू की भारत लौटने की उम्मीदों को झटका लग गया है। ASI राजबीर हत्याकांड: करवा चौथ की रात दो माह में आया था घर, पत्नी ने किया ऐसा कि पुलिस के उड गए होश

नहीं मिली एनओसी: बता दे कि अंजू अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में भारत लौट आएगी, लेकिन पाकिस्तान सरकार के आंतरिक मंत्रालय ने एनओसी को खारिज कर दिया है। अब अंजू को भारत लौटने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा।ANJU BHIWADI

एक साल है बीजा: बता दे कि अंजू के पास अभी 1 साल का वीजा है। बता दे कि उसकी मंशा गलत नहीं थी, वह कानूनी तौर पर पाकिस्तान आई थी। पाकिस्तान सरकार के आंतरिक मंत्रालय में अंजू के वापस भारत जाने के लिए एनओसी के लिए आवेदन किया था, लेकिन एनओसी नहीं मिल पाई है।

पति से झूठ बोलकर पाकिस्तान चली गई थी अंजू
जुलाई में राजस्थान के भिवाड़ी में स्थित टेरा एलिगेंसी सोसाइटी में रहने वाली अंजू नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई थी। वह बार बार पति को झूठ बोलती रही।

ठीक तीन दिन बाद 23 जुलाई को अचानक मीडिया में खबरें आईं कि अंजू अपने एक प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई है। 25 जुलाई को अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया और अंजू से फातिमा बन गई। तब से अभी तक वह पाकिस्तान में नसरुल्लाह के साथ खैबर पख्तूनख्वा में रह रही है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan