REWARI: मुरलीपुर की बेटी मुस्कान बनी भारतीय वायु सेना में वायु सैनिक

रेवाडी: ग्रामीण इलाको मे प्रतिभाओ की कमी नहीं है. अभी हाल में भारतीय वायु सैना में सैनिक पद गांव की बेटी चयन होने पर गांवो में चर्चा बनी हुई है. एक तो लडकी दूसरी ओर गांव मे पल्ली व पढी. गांव मुरलीपुर निवासी मुस्कान पुत्री मनोज कुमार का भारतीय वायु सेना में अग्निवीर योजना के तहत बतौर वायुसैनिक चयन हुआ है.

MUSKAN

मुस्कान की इस उपलब्धि पर परिजनों ही नहीं पूरे गांव भी खुशी व्याप्त है. मुस्कान की इस उपलब्धि पर गांव की सरपंच मंजु यादव, ताऊ ब्रह्मप्रकाश, अजीत सिंह, रूपसिंह व गांव के गणमान्य लोगों ने बधाई दी है.

 

पहली बार मे मारी बाजी

मुस्कान के पिता मनोज और माता कौशल्या देवी ने बताया कि वायु सेना में बतौर वायु सैनिक पहली बार लड़कियों को भर्ती किया गया है. इसमें चयन के लिए लिखित परीक्षाए शारीरिक दक्षता परीक्षाए, सिचुएशन रिएक्शन टेस्ट, ग्रुप डिस्कशन टेस्ट, चिकित्सा परीक्षा के बाद अंतिम चयन सूची में जगह बनाई है.धारूहेडा में स्थापित होगा महाराणा प्रताप पार्क

मुस्कान ने 10वीं और 12वीं में बेहतर अंक प्राप्त किए हैं, साथ ही वर्तमान में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है. मुस्कान का पहले ही प्रयास में चयन हुआ है. मुस्कान ने अपनी सफलता का श्रेय माता.पिता के साथ ही गुरुजनों को दिया है.

Rewari: राहगिरी के माध्यम से साइबर क्राइम के प्रति किया जागरूक
मुस्कान की इस उपलब्धि पर गांव की सरपंच मंजु यादव, ताऊ ब्रह्मप्रकाश, अजीत सिंह, रूपसिंह व गांव के गणमान्य लोगों ने बधाई दी है.

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan