Haryana Crime: नारनौल जेल से निकलते ही युवक पर कातिलाना हमला, ऐसे बचाई जान

CRIME 1 1

हरियाणा: बदमाशो को पुलिस को बिल्कुल भय नही है। नारनोल के नसीबपुर जेल से जमानत पर बाहर आते ही एक युवक पर बोलेरो और मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने हमला बोल दिया। इस हमले युवक को चोट तो नहीं आई। गनीमत यही कि वापिस जेल परिसर मे घुसकर जान बचाई।

Rewari News: श्रीराम के जयघोष के साथ हिंदुओ ने निकाली भगवा यात्रा, पुष्ष वर्षा से हुआ स्वागत

मचा हडंकप: युवक सुधीर जेल से आया ओर जैसे ही वे स्विफ्ट गाड़ी में बैठकर अपने घर जा रहे थे, तभी कोर्ट मोड़ के पास एक बोलेरो गाड़ी और 2-3 मोटरसाइकिल पर सवार युवक उनको मारने-पीटने की नीयत से पीछा करने लगे।MARPEET 11zon

इस पर उन्होंने गाड़ी को वापस जेल की तरफ मोड़ दिया। पीड़ित ने बताया कि उनके पास लोहे की राड और डंडे थे। जेल के पास उन्होंने उसकी गाड़ी को साइड मारी तथा गाड़ी को लाठी-डंडों से मारने लगे।

Haryana Crime: नारनोल मे फर्जी बिल बना 2.28 करोड़ का गबन, CM Flying ने किया खुलासा
नसीबपुर जेल में बंद था
पुलिस को दी शिकायत में नांगल चौधरी के गांव छाबड़ा बीबीपुर निवासी सुधीर उर्फ विक्की ने बताया कि वह आर्म्स एक्ट व अन्य धाराओं के तहत नसीबपुर जेल में बंद था। शनिवार शाम को उसकी जमानत करवा कर वह जेल से बाहर आया। जेल से लेने के लिए उसके घर से ताऊ का लड़का विक्रम, हंसराज व अन्य रिश्तेदार विक्रम स्विफ्ट गाड़ी लेकर लेने आए। इसी बीच कुछ बदमाशो ने उस पर हमला कर दिया।

दस के खिलाफ मामला दर्ज: सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जेल से बाहर आए युवक को महावीर चौक पुलिस चौकी लेकर आई। इसके बाद युवक ने दो नामजद लोगों सहित 8- 10 अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan