Political News: सांसद नायब सिंह सैनी बने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, सीएम ने दी बधाई

BJP 2

हरियाणा: हरियाण में लोकसभा व विधानसभा चुनावो से पहले हरियाणा में काफी बदलाव किया जा रहा है। कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी को भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। इनकी नियुक्ति बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने की।Asian Para Games: रेवाड़ी के लक्षित यादव ने जीता कांस्य पदक, विदेश में लहराया परचम

 

Political News: रेवाड़ी में असली व नकली भाजपा एक बार फिर आमने सामने ?

ओमप्रकाश धनखड़ बने सचिव: हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष रहे ओमप्रकाश धनखडा को भाजपा पार्टी का नेशनल सेक्रेटरी बनाया गया है। अचानक किए बदलाव को लेकर हरियाणा में राजनीति में हलचल मच गई है। बताया कि जा रहा है अभी कई ओर पदों बदलाव किया जाना है। इसी के चलते लोगो की लिस्ट पर निगाह टीकी हुई है।

BJP

सीएम ने नायब सिंह सैनी को दी बधाई
हरियाणा सीएम मनोहर लाल ने अपने एक्स अकाउंट पर बीजेपी के नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष को बधाई देते हुए लिखा कि ‘कुरुक्षेत्र से सांसद श्री नायब सिंह सैनी जी को हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष पद पर नियुक्त किए जाने पर उन्हें ढेर सारी बधाई।

हमें पूरा विश्वास है कि संगठन को उनके व्यापक राजनीतिक व प्रशासनिक अनुभव का लाभ मिलेगा एवं आगामी सभी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी एक नया इतिहास कायम करेगी। हार्दिक शुभकामनाएँ !’

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan