Monu Manesar 4 दिन के पुलिस रिमांड पर, खुलेगे कई राज, राजस्थान जेल से लाया गया पाटोदी

monu manesar

गुरुग्राम: जुनैद-नासिर हत्याकांड के आरोपी गोरक्षक और बजरंग दल कार्यकर्ता मोनू मानेसर को शनिवार को अजमेर जेल से गुरूगाम लाया गया। पाटोदी मे हत्या के आरोप में शनिवार को मानेसर को पटौदी की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट तरन्नुम खान की अदालत में पेश किया जहां से उसे चार दिन पुलिस रिमांड पर लिया गया है।बिग सेल आफर के नाम पर हो रही ठगी, जानें कैसे?

बता दे कि गुरुग्राम पुलिस ने पाटोदी कोर्ट से मोनू मानेसर की सात दिन की हिरासत मांगी, लेकिन अदालत ने चार दिन की हिरासत दी है। मानेसर के वकील कुलभूषण भारद्वाज ने कहा, “पुलिस ने मोनू मानेसर की सात दिन की हिरासत मांगते हुए कहा कि महाराष्ट्र से उसके साथी के पास से अपराध में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद किया जाएगा।

MONU 1

जानिए क्यों लिया रिमांड पर: पुलिस के अनुसार, छह फरवरी 2023 को जब मानेसर अपने समूह के साथ पटौदी के बाबा शाह मोहल्ले में गया, तो वहां दो समूहों के बीच विवाद हो गया था। उसी इलाके के निवासी मुबीन खान ने एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि दो समूहों के बीच गोलीबारी के दौरान उनके बेटे को गोली मार दी गई थी। शिकायत के बाद पटौदी थाने में मानेसर के हत्या का प्रयास के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।Festival Sale से पहले ही Amazon देगा 1 लाख लोगों को रोजगार, जानिए कैसे ओर कहां ?

गैंगस्टर से संबंध को लेकर होगी पूछताछ
मोनू मानेसर का नाम कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी जुड़ा है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है। राजस्थान पुलिस की हिरासत में जाने के बाद पूछताछ में मोनू मानेसर के पास अवैध हथियार होने की भी बातें सामने आई थीं। रिमांड मे कई खुलासे होने की आशंका है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan