मोनू मानेसर हिंसा का दोषी नहीं, समर्थक ने सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट.. जानिए फिर क्या हुआ?

MONU MANESAR 2

हरियाणा: हरियाणा के यमुनानगर में मोनू मानेसर के समर्थन में जोश में एक कार्यकर्ता ने जैसे ही सोशल मीडिया पोस्ट डाली कि मोनू नंहू हिंसा का दोषी नही है। पुलिस ने उसे दबोच लिया है। आरोपी की पहचान धर्मेंद्र भारद्वाज के तौर पर हुई। पुलिस ने मामला दर्ज भी कर लिया है।BOB ने 11 AGM व 60 कर्मचारियो को किया सस्पेंड, जानिए अब इनका क्या होगा ?

आरोपी ने अपने फेसबुक व इंस्टाग्राम अकाउंट पर हथियारों के साथ तस्वीरें पोस्ट की हुई हैं। उसने सोशल मीडिया पर लिखा था कि मोनू मानेसर बेकसूर है। इतना ही नहीं फोटो हथियार के साथ भी लेाढ की है।

MONU 2

सोशल मीडिया पर लिखा- मोनू  दोषी नहीं
धर्मेंद्र भारद्वाज ने मोनू मानेसर के समर्थन सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जिसमें उसने लिखा कि मोनू मानेसर मेवात घटनाक्रम का दोषी नहीं है। जिस पर सदर यमुनानगर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए धर्मेंद्र भारद्वाज के फेसबुक व इंस्टाग्राम प्रोफाइल का विश्लेषण किया। उसके ऐसे कई पोस्ट मिले।अब WhatsApp पर भी लगा सकते है ताला, जानिए कैसे ?

हथियार-शराब पीते फोटो की लोढ
धर्मेंद्र भारद्वाज के फेसबुक व इंस्टाग्राम अकाउंट पर हथियारों का इस्तेमाल करते हुए तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। गाड़ी चलाते समय शराब पीते हुए भी पोस्ट मिले है। हथियारों की पोस्ट को वह वायरल भी करता रहता है। इसी लिए उसे काबू कर लिया है।

क्या कहते है थानाधिकारी
यमुनानगर थाना सदर प्रभारी जोगिंद्र सिंह ने कहा कि फेसबुक पर किसी भी तरह से हथियारों का प्रदर्शन करना कानूनन अपराध है। इसलिए धर्मेंद्र भारद्वाज के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है।