Haryana Political News: विधानसभा पहुंचे मंत्री संदीप सिंह, कांग्रेस ने हंगामा कर किया वाकआउट

SANDEEP KHEL MANTRI

हरियाणा: महिला कोच से छेड़छाड़ के आरोपी प्रिंटिंग एंड स्टेशनरी राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह जैसे ही विधानसभा बजट सत्र मे पहुंचे तो हंगामा खड़ा हो गया। कांग्रेस ने मंत्री को घेर लिया और सवालों की बौछार कर दी।Dharuhera: सरसो में लगी भंयकर आग, ढाई एकड फसल जलकर राख

इतना ही नहीं कांग्रेस इस मुददे पर अड़ी रही लेकिन स्पीकर ने उनकी नहीं सुनी। इसके बाद कांग्रेसियों ने सदन से वाकआउट किया। हालांकि बाद में कांग्रेसियों द्वारा उठाए गए मामले को सदन की कार्यवाही से निकाल दिया गया।

कांग्रेस ने पूछा कि मंत्री को सरकार और पुलिस से क्लीनचिट मिल गई है क्या… जो वे यहां बैठे हैं। स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता ने मंत्री को सम्मानित सदस्य बताते हुए कहा कि आरोप लगते रहते हैं, अभी साबित नहीं हुए हैं।

मंत्री को लेकर सदन में बहस शुरू ही हुई थी कि पूर्व स्पीकर रघुबीर सिंह कादिया ने मंत्री से स्पष्टीकरण देने को कहा। इस बात पर हंगमा हुआ तो पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुडडा ने कहा कि मंत्री स्पष्टीकरण भले ही न दें, कम से कम अपना स्टेटमेंट तो दें ही सकते है।

उधर मंत्री के विधानसभा में पहुंचने की खबर लगते ही महिला कोच विधानसभा के बाहर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। महिला कोच का कहना था कि मंत्री को सदन में बिठाकर सरकार ने सदन का अपमान किया है।

Rewari Accident: NH 48 पर खड़े ट्राले से जा टकराया डंपर, चालक की मौत
क्या मंत्री को क्लीनचिट मिल गई है लेकिन सरकार इस मामले में जवाब देने से बच रही है। विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि सरकार बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देती है, एक महिला न्याय के लिए धक्के खा रही है। इतने गंभीर आरोपों के बीच में मंत्री का सदन में आना यह सदन का अपमान है।

महिला कोच ने भी किया हंगामा

मंत्री संदीप सिंह का मामला विधानसभा में उठने के बाद शिकायतकर्ता महिला कोच विधानसभा के बाहर पहुंची और हंगामा किया। महिला ने आरोप लगाया कि सरकार ने न तो मंत्री का इस्तीफा लिया और न ही कोई कार्रवाई की।Rewari Accident: NH 48 पर खड़े ट्राले से जा टकराया डंपर, चालक की मौत

अब सदन में साथ में बैठाकर केस को और कमजोर करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस के पास चालान पेश करने के लिए 90 दिन का समय होता है, चालान पेश होने के बाद ही वह आगामी रणनीति बताएगी।

महिला ने विधानसभा में अंदर जाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया। महिला ने आरोप लगाया कि हरियाणा सरकार मंत्री को बचा रही है। 80 दिन होने के बाद भी एसआईटी ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब उनका विश्वास कानून से उठता जा रहा है।