मौसम विभाग ने किया अलर्ट, हरियाणा के इन जिलो में अधंड के साथ होगी बारिश

BARISH

IMD Alert Haryana, Best24News : बारिश का दौर अभी थमा रही है। शुक्रवार को कई स्थानो पर बारिश हुई वहीं मौसंम विभाग के अनुसार अगले दो घंटे मे हरियाणा के नौै जिलो ओरेंज व तीन जिलो में येलो अलर्ट जारी किया गया है।हरियाणा पुलिस के DSP निलंबित, गृहमंत्री अनिल विज ने बताई ये वजह

मौसम विभाग का कहना है कि राज्य के कुछ जिलों में अंधड़ व बूंदाबांदी सुबह या रात के समय देखी जाएगी।

इन जिलो मे हुई बारिश

हरियाणा के कई जिलों को आज सुबह से ही गर्मी से राहत मिली है। भीषण गर्मी झेल जिले-महेंद्रगढ़, चरखी दादरी, भिवानी, रेवाड़ी, झज्जर, रोहतक, हिसार, सिरसा व फतेहाबाद में 40 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से आंधी, गरज चमक के साथ बारिश हो रही है।

BARISH

मौसम विभाग 11 जून को बूंदाबांदी की संभावना पहले ही जता चुका है। हालांकि, दोपहर के समय में तापमान 2 डिग्री तक बढ़ेगा। मानसून के तेजी से बढ़ने के साथ ही राज्य 1-2 दिन में प्री मानसून की बारिश की संभावना बन सकती है।Rewari: नंदरामपुर बास में चोरी, पडोसी ही निकले चोर, दोनो यूं चढे हत्थे

बरसात से मौसम हुआ सुहाना

गर्मी के मौसम के चलते जहां जून में लोग त्राहि त्राहि करने लग जाते है, लेकिन इस बार मार्च माह से ही बीच बीच मे बारिश हो रही है। बारिश के चलते मार्च अप्रैल और मई मे भीषण गर्मी से राहत बनी रही।

 

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan