Rajasthan news : शहीद नरेंद्र तंवर की प्रतिमा खंडित: ग्रामीण बैठे धरने पर, प्रशासन को दी चेतावनी

SHAHID 2 BUHANA

गिरफ्तारी नहीं होने गुस्साए ग्रामीण बैठे धरने पर, प्रशासन को दी चेतावनी
बडबर:  राजस्थान के झूनझुन जिले के गांव बडबर  में मंगलवार (15 Aug)  रात्रि को असामाजिक तत्वों ने शहीद नरेंद्र सिंह तंवर की प्रतिमा पर पथराव कर उसे खंडित कर दिया। पथराव से शहीद प्रतिमा का बाया हाथ व राइफल खंडित हो गई।Rewari News: मांढेया के ग्रामीणों की जिद: प्राचार्य की गिरफ्तारी नहीं, तब तक नहीं खुलेगा स्कूल

 

ग्रामीणों में भारी रोष: शहीद के छोटे भाई मनजीत सिंह ने बताया कि वे सुबह प्रतिमा पर साफ सफाई करने जाते हैं। बुधवार सुबह करीब 6 बजे वहां पहुंचे तो प्रतिमा का बाया हाथ व राइफल खंडित थी। इसकी सूचना बुहाना पुलिस को दी।

 

पुलिस थाने में अज्ञात के खिलाफ शहीद की प्रतिमा को पथराव कर खंडित करने का मामला दर्ज करवाया है। शहीद के बड़े भाई अजीत सिंह ने बताया कि नरेंद्र सिंह 2000 में अहमदनगर सेकंड लांसर आर्मड में भर्ती हुए थे।Cyber Crime: बातों में उलझाकर बदला कार्ड, एक लाख की लगाई चपट

BUHANA RAJ

दुश्मनों से लोहा लेते हुए गंगानगर पाकिस्तान बॉर्डर पर 30 अक्टूबर 2002 को शहीद हो गए थे। 2006 में गांव के बस स्टेंड पर उनकी प्रतिमा स्थापित की गई थी।

ग्रामीण धरने पर: एक सप्ताह बीतने के बावजूद शहीद की प्रतिमा तोडने वालो को पुलिस कि गिरफ्तार नही कर सकी है। इसी को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष है। ग्रामीणो ने चेतावनी है अगर कोई सुनवाई नहीं हुई तो मजबूरन विरोध प्रदर्शन को तेज करेंगें।

 

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan