haryana: ढाई करोड की लूट: हरियाणा पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, एएसआई घायल

हरियाणा: ढाई करोड़ की लूट (Robbery in Jind)   केस में दबिश देने गई रोहतक सीआईए द्वितीय की टीम व बदमाशों के बीच शुक्रवार रात को जींद मे मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस का एएसआई अमित दलाल के पेट में गोली लगने से घायल हो गया। लूटरो पकडने के लिए हरियाणा पुलिस की ओर से पाचं लाख ईनाम भी रखा हुआ है।

सावधान! धारूहेडा में प्लोटिंग को लेकर बडा घोटाला, बडा गिरोह स​क्रिय, 14 के खिलाफ मामला दर्ज-Best24News

पुलिस के अनुसार रोहतक पुलिस रात करीब नौ बजे पालवां गांव के खेतों के बाहर बाइक सवार दो युवकों का पीछा कर रही थी। युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। मुठभेड़ में एएसआई अमित के पेट में गोली लगी। रात करीब 12 बजे एएसआई को रोहतक रेफर कर दिया गया, जहां उसे निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। वहीं एडीजीपी आलोक मित्तल व आईजी ममता सिंह घायल पुलिसकर्मी का हालचाल पूछने अस्पताल पहुंचे।

नकली भाजपा हावी: सात साल बाद भी कालेज को नहीं मिला अपना भवन: रणधीर सिंह
 

क्या है आरोप: पुलिस के मुताबिक आठ अप्रैल को निजी कंपनी के कैशियर शशि प्रकाश ने दी शिकायत में बताया था कि उसकी कंपनी अलग-अलग बैंकों के एटीएम में कैश डालने का कार्य करती है। शुक्रवार को करीब पौने एक बजे सेक्टर एक स्थित एसबीआई व एक निजी बैंक के एटीएम में कैश डालने पहुंची। दो कर्मचारी जहां एटीएम के पास चले गए, जबकि सुरक्षा गार्ड की निगरानी में कैशियर कैश बॉक्स का ताला खोलकर नकदी निकालने लगा।

Big accident in Haryana: ट्रक में पीछे से घुसी कार: कार में लगी भीषण् आग, तीन युवक जिंदा जले
थोड़ी दूरी पर पहले से बाइक पर खड़े युवकों में एक ने सुरक्षा गार्ड रमेश को पीछे से कूल्हे में दो गोली मार दी। गोली लगते ही वह गिर पड़ा। साथ ही उसकी बंदूक छीन ली। इसके बाद कैशियर की तरफ झपटे और 2 करोड़ 62 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। साथ में सुरक्षा गार्ड की बंदूक भी ले गए। पुलिस ने बदमाशो पकडवाने के लिए 5 लाख का ईनाम भी रखा हुआ हैं

Big accident in Haryana: ट्रक में पीछे से घुसी कार: कार में लगी भीषण् आग, तीन युवक जिंदा जले

आठ टीमे लगी है गिरोह के पीछे: मुख्यमंत्री के आगमन से एक दिन पहले हुई घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। खुद आईजी ममता सिंह व पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीना मौके पर पहुंचे। अपराध जांच शाखा प्रथम, अपराध जांच शाखा द्वितीय, एवीटी स्टाफ, एसटीएफ के अलावा करीब आठ टीम गठित की गई। टीमें एक सप्ताह से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दबिश दे रही हैं, लेकिन अब तक लुटेरे पुलिस के हाथ नहीं आ सके हैं।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan