Rewari Crime: कोसली में साले का Kidnep , व्यापारी से मांगी 9 लाख की फिरोती-best24new

CRIME NEWS

कोसली: कस्बा कोसली से एक प्लाईवुड व्यापारी के साले का Kidnep  हो गया है। बदमाशा Kidnep करने वाले उसकी वरना गाड़ी भी अपने साथ ले गए। इतना ही बदमाशो ने रात 11 बजे फोन करके व्यापारी से साले को छोड़ने की ऐवज में 9 लाख रुपए की मांगें। पैसा नही देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी।

ट्रेनो में चोर गिरोह सक्रिय, यात्री का मोबाइल चोरी

पुलिस के अनुसार गांव कान्हड़वास निवासी राजबीर ने कोसली में ही प्वाईवुड का शोरूम खोला हुआ है। इसी शोरूम पर उसका साला बलवान भी काम करता है। उसके पास एक सफेद रंग की वरना गाड़ी है, जिसे ठीक कराने के लिए उसने कोसली कस्बा में ही एक गैराज पर खड़ा किया हुआ था।

रात को हुआ अपहरण: बुधवार रात को गाड़ी ठीक होने पर बलवान स्कूटी लेकर गैराज में गया था। तभी एक गाड़ी में आए जीतू, प्रदीप, संदीप, सैंडी ने बलवान को किडनैप कर लिया और उसकी वरना गाड़ी भी साथ ले गए। जैसे ही राजबीर को बलवान के किडनैप होने की जानकारी मिली तो उसने पुलिस को शिकायत दी।

Railways news: फिर शुरू होगी रेवाडी जीद ट्रेन.. इन स्टेशनो पर होगा ठहराव-Best24news
9 लाख की मांगी फिरोती: राजबीर का आरोप है कि रात करीब 11 बजे अपहरण करने वाले लोगों ने फोन करके बलवान से बात कराई और पैसों की डिमांड की। पैसे मिलने पर ही वह उसे छोड़ेंगे। हालांकि अभी तक बलवान का कुछ पता नहीं चल पाया है।

Haryana crime: ठगी में महिलाए भी कम नहीं, नौकरी के नाम 20 लाख की ठगी-Best24News
तीन टीम लगी तलाा में: अपहरण का मामला दर्ज करने के बाद पुलिस टीमें आरोपियों की लोकेशन के आधार पर उनकी तलाश कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मामला पैसों के लेनदेन का लग रहा है। हालांकि असली सच्चाई तो आरोपियों के गिरफ्त में आने के बाद ही पता चल पाएगी।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan