Karnal-Delhi Rapid Metro को मिली मंजूरी, जानिए कहां कहां बनेगे स्टेशन

KARNAL METRO

Karnal-Delhi Rapid Metro: प्रदेशवासियो के लोगों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। अंबाला में डोमेस्टिक एयरपोर्ट और करनाल दिल्ली के बीच रैपिड मेट्रो प्रोजेक्ट को लेकर मंजूरी मिल गई है।

Haryana News: खिलाडियो का मनोबल टूटने नहीं देगें, सीएम ने दिया ये ब्यानबता दे कि गृह मंत्री अनिल विज और केंद्र सरकार की बैठक के दौरान रक्षा और रेल मंत्रालय ने इन दोनों ही प्रोजेक्ट पर सहमति दे दी है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की।

मिली अनुमति: अंबाला में डोमेस्टिक एयरपोर्ट और करनाल दिल्ली के बीच रैपिड मेट्रो प्रोजेक्ट को लेकर मंजूरी मिल गई है। अनिल विज ने चंडीगढ़ में संबंधित अधिकारियों के साथ भी बैठक लेकर जल्द औपचारिकताओं को पूरी कर सुविधाओं को शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं।

Haryana News: केंद्रीय मंत्री राव इद्रंजीत के एक ही इशारे पर बदल गया सारा ‘खेल’
हर दस मिनट मे मिलेगी ट्रेन: मैटो के संचालि होने से यात्रियो का सफर बहुत सुहाना हो जाएगा। । हर 6 से 10 मिनट के बीच एक ट्रेन स्टेशन पर पहुंचेगी। रैपिड ट्रेन में एक बार में ढाई सौ से अधिक लोग सफर कर पाएंगे।

जानिए कहां कहां बनेगें स्टेशन
रैपिड ट्रेन के शुरू होने से सोनीपत, पानीपत और करनाल की लोगों को काफी लाभ मिलेगा। प्रदेश की राजधानी दिल्ली से कनेक्टिविटी बढ़ेगी। दिल्ली और करनाल के बीच में कुल 17 मेट्रो स्टेशनों का निर्माण किया जाएगा। इसमें करनाल जिले में 3 स्टेशन होंगे।