Kabootar Song Pranjal Dahiya: प्रांजल दहिया का आज भी उड़ रहा है ‘कबूतर’, इतने करोड लोगो की बनी पसंद

PRANJAL DHAHIYA

Kabootar Song Pranjal Dahiya: हरियाणा में सपना चोधरी हरियाणवी गानों को लेकर हमेशा चर्चा में रही है। लेकिन सपना चौधरी की रायवल प्रांजल दहिया आज कल खूब फेमस हो रही है।Haryana News: किसानों की बल्ले-बल्ले, बाजरे की फसल पर मिलेगा इतना मुआवजा: दुष्यंत चौटाला

Pranjal dahiya

प्रांजल दहिया के कई हरियाणवी गाने हिट हुए हैं, लेकिन उनका एक गाना ‘कबूतर’ आज भी खूब पसंद किया जाता है। रेणुका पंवार के इस गाए गाने को एक साल के अंदर ही 31 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

https://www.instagram.com/reel/Ct8KLWzJWYE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=34164b6b-5ed2-40b5-a76c-629b55125e5b

 

यह ‘कबूतर’ सॉन्ग अभी भी चर्चा में है। प्रांजल दहिया आज हरियाणा की नंबर वन स्टार बन चुकी हैं। उनके गाने खूब देखे जाते हैं। बहुत ही कम वक्त में प्रांजल दहिया ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उन्हें सपना चौधरी की रायवल माना जाता है।Haryana Roadways Time Table: हरियाणा रोडवेज ने जारी किया Time Table , यहां देखिए पूरी डिटेल्स

 

https://www.instagram.com/p/Cn_g0oWL7ml/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5d0418c6-cad5-4b5b-8635-13e4472d4dba

प्रांजल दहिया जो आज हरियाणा

में खूब नाम कमा रही हैं। सपना की तरह ही प्रांजल भी म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे तो होते ही हैं लेकिन उससे भी ज्यादा उनके गाने अब लोगों की जुबां पर रहते हैं।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan