Gurugram news: IPS महिला गिरफ्तार, जाना था शादी में पहुंच गई जेल

FARGI IPS 11zon

गुरूग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस ने एक फर्जी महिला IPS को गिरफ्तार किया है। महिला ने पुलिस से शादी मे जाने के लिए पायलट गाड़ी मांगी थी। पुसिस की घोस दिखाने वाले महिला को अब रिमांड पर लिया गया है।रेवाडी से दो सगी बहने गायब

बता के पुलिस के पास एक महिला का फोन आया कि वह एमजी रोड पर मॉल के सामने खड़ी है और उसे मानेसर एक शादी में शामिल होने जाना है। इसके बाद पुलिस की पायलट गाड़ी उसके पास पहुचं गई।

 खुला राज: जैसे की पायलट वहा पहुंची तो देखा कि एक महिला आर्मी कलर की जैकेट और नीले रंग की टोप पहने एसयूवी गाड़ी से नीचे उतरी। गाड़ी पर अधिकारियों द्वारा लगाई जाने वाली बत्ती भी लगी थी।

 

महिला ने पुलिसकर्मियों को बताया वह आईपीएस है। पायलट गाड़ी पर तैनात सब इंस्पेक्टर ने नाम पूछा तो बताने से इनकार कर दिया। आईडी कार्ड मांगा तो बहानेबाजी करने लगी।

Rewari News: हैल्थ चैकअप व स्पोर्ट मीट आयोजित, DSP ने किया शुभांरभ
पुलिस को शक होने पर उसने अधिकारियों को सूचना दी। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें एक लैपटॉप रखा मिला, जिसमें संदिग्ध दस्तावेज पाए गए हैं। आरोपी महिला के खिलाफ सेक्टर-29 थाना में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

बार बार झूठ बोल रही थी महिला: पुसिस का कहना है कि महिला से पूछताछ करने पर अब भी वह गुमराह ही कर रही है। कभी वह खुद को चंडीगढ़ तो कभी दिल्ली की रहने वाली बता रहा है, लेकिन पूरा एड्रस अभी तक नहीं बताया है। पुलिस ने गाड़ी और लैपटॉप को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही महिला को कोर्ट में पेश कर तीन दिन रिमांड पर लिया गया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan