रेवाड़ी से सैकड़ों वैश्य बंधु हुए दिल्ली रवाना-Best24news

BREAKING NEWS

रेवाड़ी : दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में अखिल भारतीय वैश्य समाज द्वारा आयोजित वैश्य प्रतिनिधि सम्मेलन में भाग लेने के लिए रेवाड़ी से 5 बसे रवाना हुई। बसों को दिल्ली रवाना करते समय अग्रवाल सभा के प्रधान राधेश्याम गुप्ता ने सभी बसों पर स्वास्तिक बना, रोली का तिलक लगाकर व नारियल फोड़कर हरी झंडी दिखाई।

विश्व पर्यावरण दिवस: Say No To Use Plastic Bags: डा. बनवारी लाल

इस अवसर पर वैश्य समाज के सभी घटकों के प्रधान व प्रतिनिधि शामिल रहे। महिलाओं की भी एक स्पेशल बस रवाना की गई। अग्रवाल सभा के प्रधान राधेश्याम गुप्ता समेत सभी वक्ताओं ने कहा कि भारत में वैश्य समाज के 25 करोड़ों लोग हैं, वैश्य बंधु समाज सेवा के क्षेत्र में हमेशा आदरणीय रहे है मगर राजनीति के क्षेत्र में अभी भी पिछड़े हुए है।

करेंगे मंथन: राजनीति में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी हो इसलिए दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश सांघी के नेतृत्व में पूरे देश भर के वैश्य बंधु एकत्रित होकर इस पर मंथन करेंगे व वैश्य एकता का परिचय देंगे। महिला विंग की प्रधान कंचन गोयल ने कहा कि अभी तक हमारी महिलाएं घर तक ही सीमित रही मगर आज रेवाड़ी से भी भारी संख्या में वे दिल्ली पहुंच रही हैं।

Rewari News ट्यूबवेलो से केबल चोरी करता दबोचा चोर-Best24News
8 बसे हुई रवाना: देश की राजनीति में आयाम स्थापित करने का प्रयास करेंगे। बस में रवाना होने से पूर्व सभी लोगों ने वैश्य एकता बाद के जिंदाबाद के नारे लगाए। प्रधान राधेश्याम गुप्ता ने बताया कि इस सम्मेलन के लिए 5 बसें रेवाड़ी से, 2 बस कोसली से व 1 बस धारूहेड़ा व बावल से गई है। दिल्ली रवाना होने से पूर्व सभी बधुओं को अग्रवाल भवन पर ब्रेकफास्ट भी कराया गया।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan