वैक्सीनेशन के नाम पर घर में घुसे, पिस्टल प्वाईट पर हरियाणा में लूट, पडोसी ही निकला लूटेरा

हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 50 थाना एरिया में अजीब वारदात हुई है।
वैक्सीन (vaccination)  लगाने के नाम पर घर में घुसकर तीन बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूट (Loot) की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने सोनीपत से चार आरोपियों को गिरफ्तार (arrested)कर लिया। इस मामले में रूममेट (roommate) ही मास्टरमाइंड निकला। उसने ही इस पूरी वारदात की व्यूह रचना की थी।

हरियाणा में लॉन्च होगी मेरी पॉलिसी- मेरे हाथ :12 बजे ड्राइव की लॉन्चिंग, जानिए क्या है पोलिसी

महाराष्ट्र निवासी प्रीतम ने बताया कि वह क्यूब एयर इन कंपनी में नौकरी करता है। इन दिनों कंपनी का वर्क फ्रॉम होम चल रहा है। ऐसे में वह अपने दोस्तों अजय कदम, सूरज, दर्शन, सागर, अक्षय, अभिजीत, रवि कुमार के साथ सेक्टर-49 उप्पल साउथ एंड में किराए पर रह रहा है। प्रीतम ने बताया कि गुरुवार शाम को वह, सूरज व रवि एक कमरे में ऑफिस का कार्य कर रहे थे

Ukraine Russia War: ब्रिटेन ने पुतिन और लावरोव की संपत्ति जब्त करने का आदेश दिया, यूक्रेन ने रूसी विमान गिराया
जबकि अन्य दोस्त दूसरे कमरे में अंदर से दरवाजा बंद कर सो रहे थे। देर शाम करीब पौने 8 बजे दरवाजे की घंटी बजने के बाद प्रीतम ने दरवाजा खोला। आरोप है कि दरवाजे पर मौजूद तीन लोगों ने उन्हें वैक्सीन लगाने की बात कही। जब प्रीतम ने बताया कि उन्हें वैक्सीन लगी हुई है तो आरोपियों ने प्रीतम को धक्का मारते हुए घर के अंदर प्रवेश कर लिया और उन्हें गन प्वाइंट पर ले लिया। इसके बाद घर में मौजूद मोबाइल लैपटॉप लूट लिए और उन्हें अंदर बंद करके फरार हो गए।
Animal exhibition in Bhiwani : हरियाणा दुग्ध उत्पादन में देश में दूसरे स्थान पर: राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय

रूममेट ही निकला मास्टर माइंड:
कोरोना की वैक्सीन लगने की निरीक्षण करने के बहाने से जबरदस्ती मकान में घुसकर हथियार के बल पर लूटपाट करने की वारदात को अन्जाम देने के मामले में रुममेट ही मास्टरमाईन्ड निकला। मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को सेक्टर-50 थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच सेक्टर-40 की टीम ने सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया।

आखिर कहां से आए हरियाणा की बेगन नदी के किनारे इतने ज्यादा बम, इलाके में हड़कंप
उन्होंने पूछताछ में बताया कि रुममेट ने ही अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इसके रुम में रहने वाले साथियों को डरा-धकाकर उनका सामान लूटने की योजना बनाई थी। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राजपाल उर्फ पाली निवासी मकान नं. एक, गली नम्बर, रविदास कॉलोनी जालन्धर, पंजाब, गोपाल उर्फ गट्टू उर्फ गौतम निवासी जालन्धर, पंजाब, विजयपाल सिंह उर्फ मान निवासी गांव राईया, अमृतसर, पंजाब व अजय कदम निवासी प्लॉट नम्बर-56, एसआर नम्बर-23, छत्रपति नगर, औरंगाबाद, महाराष्ट्र के रूप में हुई। अजय कदम ही इस पूरे मामले में मास्टरमाइंड रहा।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan