Haryana News: नई उर्जा और जोश भरेगा गृहमंत्री अमित शाह का हरियाणा दौरा, विपक्ष की टीकी निगांहे

AMIT SHAH

हरियाणा: भाजपा कार्यकर्ताओ मे जोश भरने व भाजपा का युवा मोर्चा नए मतदाताओं के अभिनंदन कार्यक्रम में शिरकत के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 14 फरवरी को हरियाणा दौरे पर हैं।Haryana News: धारूहेडा में सत्यम कंपनी के प्लांट हैड पर हमला करने वाले दबोचे

पक्ष ही नही विपक्ष की भी इस दोरे पर निगांहे टिकी हुई है। भाजपा मिशन-2024 की तैयारियों को लेकर हरियाणा भाजपा के लिए बहुत ही मायने रखता है। अब देखना यह है यह दौरान राहुल की भारत यात्रा से कितना प्रभावी रहेगा

सीएम ने लिया जायजा: हरियाणा भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मीडिया प्रभारी मालती अरोड़ा ने बताया की मुख्यमंत्री मनोहर लाल खुद तैयारियों का जायजा ले रहे हैं।

Rewari News: चलती कार पर कोसली में गिरा लोहे का पिल्लर, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम
हरियाणा भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष सुमित्रा चौहान ने कहा कि भाजपा एक मात्र ऐसा राजनीतिक संगठन है, जिसके कार्यकर्ताओं के मन में पहले देश फिर दल और सबसे अंत में स्वयं के हित की भावना है।

अभिनंदन कार्यक्रम चलाएगी भाजपा: 15 मार्च से 22 मार्च तक नए मतदाताओं से सम्पर्क साधने का अभियान चलाया जाएगा। 23 मार्च शहीद भगत सिंह बलिदान दिवस पर भाजपा का युवा मोर्चा नए मतदाताओं के अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित करेगा।

वहीं 6 अप्रैल तक प्रदेश की 90 विधानसभाओं के पन्ना प्रमुखों की कार्यशालाएं होंगी। एक कार्यशाला में 3500 से 4000 कार्यकर्ता शामिल होंगे।