Haryana: अंत्योदय की योजनाओं के सरलीकरण से BJP की हुई जीत :डॉ.सतीश खोला

अंत्योदय की योजनाओं के सरलीकरण से का हुई जीत :डॉ.सतीश खोला
अंत्योदय की योजनाओं के सरलीकरण से का हुई जीत :डॉ.सतीश खोला

Haryana: हरियाणा विधानसभा में भाजपा ने जीत दर्ज कर तिसरी बार हरियाणा में सरकार बना दी है। पीपीपी कोऑर्डिनेटर व भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. सतीश खोला ने कहा कि अंत्योदय की योजनाओं के सरलीकरण तथा वरिष्ठ क्षेत्रीय नेताओं के प्रभाव से ही विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई ।

अनेक प्लेटफार्म से हुई समीक्षा से यह प्रमाणित हुआ है कि हरियाणा की जनता ने जाती पाती को छोड़कर डीबीटी से चलाई गई योजनाएं, पर्ची खर्ची के बगैर मिली नौकरियों के प्रभाव से फिर से तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी ।

योजनाओ से प्रभावित होकर भाजपा को दिया वोट

डॉ.सतीश खोला बताया कि आयुष्मान कार्ड, बीपीएल कार्ड व गुलाबी कार्ड वाली अकेली एक ही योजना के प्रदेश में एक करोड़ 96 लाख 23 हजार 271 लाभार्थी है जिसमें लगभग एक करोड़ 10 लाख वोटर है इसमें भारतीय जनता पार्टी को 55 हजार 48 लाख 860 लोगों ने वोट किया ।

उन्होंने कहा की योजनाएं तो दर्जनों ओर भी है जो प्रभावी रही है पार्टी के आकलन के अनुसार यह आंकड़ा ओर भी ज्यादा होना चाहिए था लेकिन कांग्रेसियों ने हरियाणा की जनता को बरगलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी । Haryana

जिससे कुछ प्रतिशत वोटर उनके प्रभाव में आ गए लेकिन आने वाले समय में और प्रभावी योजनाएं बना करके आम जनता को दी जाएगी ताकि हरियाणा प्रगति में नॉन स्टॉप रहे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan