Haryana : गुरूग्राम के सोहना में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, चार श्रमिक नीचे दबे

ACCIDENT 1 1

गुरुग्राम: कस्बा सोहना में तेज रफ्तार के चलते ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। जिसके चलते सीमेंट के पोल (खंबो) से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है।हरियाणा में नपा चेयरमैनों को मिलेगें असिस्टेंट, गनमैन और गाडी

पुलिस के अनुसार सोहना के गांव संचोली में एक फार्म हाउस पर चारों मजदूर काम करने जा रहे थे। फार्म हाउस की बाउंड्री के लिए वह सीमेंट के छोटे (पोल) खंभे सोहना से लेकर ट्रैक्टर-ट्रॉली में लाद कर आ रहे थे।

cement pol

किसी अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई और ट्रॉली में पीछे बैठे चारों शख्स सीमेंट के पोल के नीचे दब गए। इसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया व ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है।Rewari: करोडों की जमीन दी, फिर भी नही हुआ उजियारा

हादसे में मध्यप्रदेश के जिला रतलाम निवासी कन्हैया, दिनेश, कन्हैया कुमार की मौत हुई है। जबकि हादसे में धन्नालाल गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan