Haryana: दुकानदार की हत्या कर लूट, अगले महीने थी शादी-Best24news

हरियाणा: मानेसर के पास एक दुकानदार की हत्या कर दी गई। लेकिन उनकी बाइक नजदीक ही पडी मिली हैं। दुकानदार के  गले से चेन व mobile गायब है। पुलिस असमंजस में है कि अगर लूटपाट होती तो बाइक क्यो नही ले गए बदमाश। कहीं रजिंश को लेकर हत्या तो नही!
अब Whatapps पर भी Load कर सकते है DL, RC, PAN CARD.. …जाने कैसे?
फिलहाल पुलिस ने लूटपाट को लेकर हत्या करने का दर्ज किया गया है। थाना पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की मानेसर टीम भी इंस्पेक्टर दलपत के नेतृत्व में छानबीन कर रही है।

 

परचून की दुकान चलाते थे: गांव खरखड़ी में किराये पर रहने वाले मूल रूप से पानीपत जिले के गांव सींक निवासी 21 वर्षीय आशीष कुमार मानेसर के नजदीक गांव अलियर ढाणा में परचून की दुकान चलाते थे। सुबह से शाम चार बजे तक दुकान पर उनके पिताजी सुलतान सिंह बैठते थे। इसके बाद आशीष देर शाम तक बैठते थे। प्रतिदिन की तरह ही 21 मई की रात लगभग 10 बजे आशीष दुकान बंद करके गांव खरखड़ी के लिए बाइक से चले थे। वह अपनी मंगेतर से मोबाइल बात करते हुए घर जा रहे थे।

NHAI: बारिश से हाईवे पर बने नालो की खुली पोल..-Nest24News

दुकान से आते समय हुई : रात लगभग 10 बजकर 20 मिनट पर मंगेतर को लगा कि रास्ते में आशीष को बदमाशों ने घेर लिया है। यह कहते हुए आशीष की आवाज मोबाइल आ रही थी कि तुमने जो कुछ लेना है ले लो पर मुझे मत मारो। मंगेतर ने तत्काल इस बात की जानकारी आशीष के पिताजी सुलतान सिंह को फोन करके दी।

 

शादी की तिथि निर्धारित नहीं हुई थी: आशीष की शादी की बातचीत फाइनल हो गई थी, केवल शादी की तिथि निर्धारित होनी थी। वह रास्ते में अपने मंगेतर से ही बात करते हुए घर जा रहे थे। इधर, वारदात को लेकर सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है। उनकी गिरफ्तारी से ही पता चलेगा कि लूट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया गया या फिर रंजिश को लेकर।

Haryana: बुजुर्ग को धक्के मारने वाले थानाधिकारी पर गिरी ‘गाज’-Best24News
शव के पास ही पडी मिली बाइक: सुलतान सिंह और उनके बड़े बेटे अजय कुमार ढूंढने के लिए निकल गए। केएमपी अंडरपास को पार करके गोशाला के नजदीक झाड़ियों में आशीष की बाइक मिली। कुछ ही दूरी पर वह बेहोशी की हालत में मिले। सिर पर काफी चोट लगी थी। शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट थी। उनका मोबाइल ढूंढा लेकिन नहीं मिला। इस बीच सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

अब Whatapps पर भी Load कर सकते है DL, RC, PAN CARD.. …जाने कैसे?
रंजिशन हत्या की आशंका: उसे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने रविवार को दम तोड़ दिया। भाई अजय कुमार का कहना है कि उनका भाई कैश लेकर नहीं चलता था। बाइक मौके पर ही मिली है। इससे साफ है कि किसी ने रंजिशन हत्या की है। इस मामले को केवल लूट के नजरीये से नहीं देखा जा सकता। किसी के साथ उनके भाई की रंजिश थी, उन्हें नहीं मालूम। पुलिस जल्द से जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर सच्चाई सामने लाए।

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan