Haryana: कांवडियों में चले तलवार व लाठी ठंडे, पुलिस बल तैनात !

gurugram

Haryana: पूरे देश में जहां बम बम भोले के जयकारे लगाए जा रहे है, वहीं हरियाणा के गुरूग्राम के सेक्टर 12 में जलाभिषेक और डीजे कंपटीशन को लेकर कांवड़ियों के दो गुटों झगडा हो गया। झगडा इतना बढ किया कि एक ग्रुप ने तलवार से हमला कर दिया वहीं दूसरे ग्रुप ने लाठी डंडो ने वाहनो में तोड फोड कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही गुटों को शांत कराया और जलाभिषेक करने के बाद इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई वहीं पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

छावनी बना सैक्टर 12: झगडे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुचेंं पुलिस ने एक ग्रुप के कुछ लोगो को हिरासत में लिया, लेकिन इसी को लेकर महिलाएं हमागा करती हुए रोड पर बैठ गई। बाद में पुलिस ने उनको छोड दिया। मामले की जांच जारी है।

KAWAD GURUGRAM
बताया जा रहा कांवड लेने जा रहे दोनो ग्रुप में विवाद हो तो पहले ही बना हुआ था। लेकिन दोनो टीमें कांवड लेने चली गई थी। शुक्रवार शाम को जलाभिषेक समय एक दोनो आमने सामने आई तो फिर तेवर गर्म हो गए।

देखते ही देखते यह कहासुनी एक झगड़े में तब्दील हो गई और दोनों ही तरफ से लाठी,डंडे, तलवार और पत्थर जमकर चले। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने दोनों ही पक्षों को शांत कर दिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है।

 

 

दिल्ली से सटे गुरुग्राम इलाके में दो कांवड़ियों की टोली के बीच झगड़े की खबर सामने आई है। जलाभिषेक करने के बाद दोनों टोली आपस में भिड़ गईं। मिली जानकारी के अनुसार, पुरानी रंजिश के चलते झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं तो वहीं कई लोग घायल हुए हैं। सीसीटीवी कैमरे में लाठी डंडे से हमला करते लोग दिखे हैं

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan