Haryana: पुलिस नहीं कर सकती हर आदमी की सुरक्षा, इसके लिए क्या है जरूरी-सीएम ने दिया ये जबाव

हरियाणा: नूंह में हुआ उपद्रव एक बार फिर दो समुदायो के बीच गहराता ही जा रहा है। धीर धीरे यह आग शहरोंं से गांवो में पंहुच रही है। हिंसा को रोकने के लिए जिला प्रशासन की ओर से न केवल अलर्ट किया जा रहा है वहीं कई शहरो में धारा 144 भी लगाई हुई है।

सीएम ने दिया ये ब्यान:
सीएम खट्टर ने कहा कि नूंह में हुए दंगे को लेकर साफ कहा है कि दंगा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि हम पोर्टल की मदद से लोगों के नुकसान का आकलन करेंगे। जिन लोगो ने दंबगता के चलते नुकसान पहुंचाया है, उन्हीं से ही वसूली की जाएगी।

आबादी ज्यादा पुलिस कम: हर आदमी की पुलिस सुरक्षा नही करती है। 2.7 करोड लोंगो की 50 हजार पुलिस कर्मी कैसे सुरक्षा कर सकते है। सुरक्षा के लिए माहौल व वातावरण होना चाहिए। लोगो में आपसी सामजस्य होना चाहिए।

किसने रोका है मोनू को मत पकडों: सीएम ने कहा मोनू पर राजस्थान में मामला दर्ज है। हमने कभी भी किसी को रोका नहीं कि मोनू का मत पकडो। राजस्थान पुलिस को जो सहायता चाहिए उसे मिलेगी। मोनू कहा है यह हमें नही पता।

MEWAT

मामले में तीन मुकदमे दर्ज

हिंसा को लेकर गुरुग्राम ACP मनोज कुमार ने कहा कि अब स्थिति सामान्य है और हम बादशाहपुर में सामान्य स्थिति बनाए रखने की दिशा में काम कर रहे हैं. बीती रात आगजनी की तीन अलग-अलग घटनाओं की सूचना के आधार पर तीन मुकदमे दर्ज किए गए हैं.पुरानी फोटो व वीडियो शेयर करने का शौक पड सकता है मंहगा…जानिए कितनी है सजा

 

 

हरियाणा के नूंह में हिंसा किसने फैलाई। अब इस बात से पर्दा जल्द ही उठने वाला है। पुलिस ने सारी फोटो व वीडियों को अपने में लेकर उपद्रवियो की धर पकड शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan