हरियाणा पुलिस की बिहार में हुई धुनाई, जानिए क्या था कसूर ?

HARYANA POLICE

हरियाणा: हरियाणा पुलिस के तीन जवानों की बिहार के पटना में जमकर धुनाई कर दी है। जब तक स्थानीय पुलिस पहुंची तक तक उनका पीट पीट कर बुरा हाल कर दिया।Haryana: सरकारी नौकरी के लिए उम्र सीमा को लेकर युवाओं को बड़ा झटका

बिहार की राजधानी पटना में धांधली के आरोपित को गिरफ्तार करने एसके पुरी के उत्तरी आनंदपुरी पहुंची हरियाणा पुलिस की पांच सदस्यीय टीम को किडनैपर समझ स्थानीय लोगों ने उनके वाहन पर पथराव कर दिया। टीम के एक पुलिस पदाधिकारी को कब्जे में ले लिया और उनकी पिटाई कर दी।

जानिए क्या था मामला: आर्मी बहाली में धांधली के मामले में नवंबर 2022 में हरियाणा के चरखी दादरी साइबर थाने में केस दर्ज किया गया था। मिलिट्री इंटेलिजेंस और हरियाणा पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपित सुनील कुमार पटना के एसके पुरी थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

उसके खिलाफ उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में भी केस दर्ज है। उसकी लोकेशन मिलने पर हरियाणा पुलिस के तीन हेड कांस्टेबल, एक पीएसआई (प्रशिक्षु दारोगा) और एक चालक दो वाहन से शुक्रवार की सुबह पटना पहुंच गए।हरियाणा की इस पंचायत में करोडों का गबन, मामला दर्ज कर होगी संपति कुर्क

इसलिए की पिटाई
हरियाणा पुलिस ने स्थानीय पुलिस का कोई सूचना नही दी। जैसे ही पुलिस ने पू्छताछ के लिए आरोपी को काबू किया तोकिसी ने डायल 112 को सूचना दी कि युवक का अपहरण कर लिया गया है। लोगों ने एक आरोपित को दबोच लिया है तथा धुनार्ई कर दी। सूचना मिलते ही पाटलिपुत्र और एसके पुरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पता चला कि पकड़ा गया व्यक्ति अपहर्ता नहीं, हरियाणा पुलिस का पदाधिकारी है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan