Haryana News: महिला कोच का किया तबादला, जानिए ऐसी क्या थी मजबूरी

SANDEEP KHEL MANTRI

हरियाणा: खाप पंचायतों के अल्टीमेटम ने मनोहर सरकार को झुकने को मजबूर कर दिया है। बेकफुट पर आई सरकार ने आनन फानन में जूनियर महिला कोच का दोबारा पंचकूला में तबादला कर दिया है।

Election: त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड में इन दिन होंगे चुनाव, जानिए कहां है BJP कमजोर

अल्टीमेटम से झुकी सरकार: खापों की ओर अल्टीमेटम दिया गया था अगर सरकार ने संदीप सिंह ने केबिनेट से बाहर नही किया तो कुछ भी करने को तैयार है। उनके अल्टीमेटम के बाद सरकार बैकफुट पर नजर आ रही है। महिला कोच का ट्रांसफर ऑर्डर रद्द करते हुए उसे वापस पंचकूला बुलाा लिया गया है।

दिसंबर में किया तबादला:
बता दे महिला कोच का दिसंबर में पंचकूला से झज्जर ट्रांसफर कर दिया था। महिला कोच द्वारा झज्जर में अभ्यास के लिए उचित सुविधाएं न होने का हवाला देते हुए अपने ट्रांसफर आदेश को रद्द करने का अनुरोध किया गया था। इतना ही नहीं महिला ने संदीप सिंह पर यौन उत्पीडन के आरोप लगाए थे।

रेवाडी के गांवो को लगेंगे विकास के पंख, सात करोड़ ग्रांट जारी
जिसमें हरियाणा सरकार को अल्टीमेटम देते हुए आरोपी मंत्री संदीप सिंह को 23 जनवरी तक कैबिनेट से बर्खास्त करने की बात कही गई है। इतना ही नहीं सर्वखाप महापंचायत ने यह भी चेतावनी दी थी कि संदीप सिंह को गणतंत्र दिवस पर झंडा नहीं फहराने दिया जाएगा।

बता दे कि पुलिस की ओर से महिला के ब्यान पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। महिला कोच पर हुए अत्याचारो को लेकर झज्जर जिले के गांव दावला में एक सर्वखाप पंचायत बुलाई गई थी। इसी के चलते ये तबादला हुआ है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan