Haryana news: ट्रिप्पल मर्डर से सोनीपत दहला, इंटरकास्ट मेरिज से खफा बडे भाई ने उठाया खौफनाक कदम

MURDER

Haryana news: हरियाणा के हुए ट्रिप्पल मर्डर से सोनीपत दहल उठा। इंटरकास्ट Marriage  से खुदंक खाए युवक ने छोटे भाई, उसकी पत्नी और तीन महीने के भतीजे की हत्या कर दी। सरेआम हुए मर्डर से बिंधरौली में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही थाना कुंडली Police  मौके पर पहुंची। लेकिन जब तक हत्यारा फरार हो गया। (Murder in Sonipat)

 

पुलिस ने बताया कि बिंधरौली गांव एक युवक ने कुछ माह पहले इंटरकास्ट शादी की थी। भाई की इस रिशते भाई का इतराज था। गुस्साए भाई ने अपने भाई अमरदीप, भाभी मधु व तीन माह के भतीजे शिवम की हत्या कर दी

आरोपी ने गंडासी से हमला करके हत्या की वारदात को अंजाम दिया तथा वारदात के बाद Farar हो गया। सूचना मिलते ही थाना कुंडली पुलिस मौके पर पहुंची।

। मृतकों की पहचान अमरदीप (28), उनकी पत्नी मधु (25) और बेटे शिवम (3 माह) के रूप में हुई है। अचानक हुई हत्या को लेकर पूरे गावं में सनसनी फैल गई।

अमरदीप सोनीपत नगर निगम में कौशल रोजगार कार्यालय के तहत परिवार पहचान पत्र विभाग में तैनात था और उसने इंटरकास्ट मधु नाम की महिला से शादी की थी। मधु ने तीन माह पहले ही एक बेटे को जन्म दिया था ।

 

 

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan