Haryana News: गुरुकुल छात्रा की आत्महत्या का राज बना चुनौती, पूछताछ के लिए सीबीआई टीम पहुंची नारनौल

SUICIDE

हरियाणा: नोएडा स्थित गुरुकुल वेदधाम में संदिग्ध परिस्थितियों में गुरुकुल छात्रा की मौत मामले में सीबीआई नारनौल पहुंची। टीम ने मृतक छात्रा के बुआ एवं फूफा से दो घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान टीम ने मृतक लड़की एवं उसकी मां के बारे में पूरी जानकारी जुटाई

Haryana Crime: नर्स कविता ने आखिर क्यों की थी आत्महत्या, खुला राज, आरोपी काबू

बता दें कि गांव दौंगड़ा अहीर की बेटी गुरुकुल वेद धाम सोरखा, नोएडा की छात्रा थी। 3 जुलाई 2020 को उसकी गुरुकुल में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उसका शव गुरुकुल में परिसर में फंदे पर लटका मिला था। छात्रा की मौत का आरोप गुरुकुल प्रशासन पर लगाया था कि उन्होंने हत्या कर उसके शव को फंदे पर लटका दिया।
Haryana News: कैबिनेट में कई फैसलों पर लगी मोहर, जानिए पूरी डिटेल्स
CBI 2 11zon
उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि हरियाणा और उत्तर प्रदेश राज्य द्वारा एक सप्ताह पहले ही संबंधित जांच के हिस्से के रूप में कागजात उपलब्ध करवाए गए हैं। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को 4 महीने का समय दिया था। इसी मामले को लेकर सीबीआई के एसएचओ सुखविंदर सिंह और उनकी टीम बुधवार को शहर पहुंची।

टीम किसी मामले में जांच के लिए आई थी, अभी मामले की जांच चल रही है। जांच पूरी होने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है। -सुखविंदर सिंह, एसएचओ, सीबीआई

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan