Haryana News: बिजली बिल भरने के लिए उपभोक्ता बेचेगा किडनी….

BIJLI BIL 2

हरियाणा: प्रदेश बिजली की रीडिंग की खामियो उपभोक्ताओ के लिए परेशानी बनी हुई है। हर माह किसी न किसी गलत बिल थमा ही दिया जाता है। सबसे अहम बात तो यह है कि बार बार शिकायत के बावजूद कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

NH48 : चार पैट्रोल पंपो पर लूट: पांच टीम, 72 घंटे फिर भी पुलिस के हाथ खाली

बिल भरने के लिए बेचनी होगी किडनी
बिजली उपभोक्ता बाला देवी ने कहा कि बिजली निगम बिना रीडिंग लगातार लाखों का बिल भेजने का काम रहा है। इतने भारी बिल को वे कैसे अदा कर सकती है। लाखों का बिल देखकर बाला देवी ने कहा कि अब उनके पास बिजली बिल का भुगतान करने के लिए किडनी बेचने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं हैं।

BIJLI BIL
पानीपत में आया 7 लाख का बिल: पानीपत में बिजली उपभोक्ता ने अनोखा प्रदर्शन किया। बिजली निगम ने उपभोक्ता को 7 लाख 79 हजार रुपए का बिजली बिल थमा दिया। जिसके रोष स्वरूप उपभोक्ता भैंस को बिजली निगम कार्यालय में लेकर पहुंचा। जहां उसने भैंस के आगे बीन बजाई।

यू किया प्रदर्शन: 7 लाख 79 हजार रुपए का बिल आने पर उपभोक्ता गोहाना रोड स्थित बिजली निगम कार्यालय में भैंस लेकर पहुंचा। जहां पेड़ से भैंस बांधी और उसके आगे बीन और ढोल ताशे बजाए। उपभोक्ता का कहना है कि बिजली निगम के अधिकारी भी उनकी कोई फरियाद नहीं सुनते। इसके बाद अब वह निगम में भैंस के आगे बीन बजाने का काम कर रहा है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan