Haryana: रेवाड़ी में किया था Murder , Dharuhera में चढे हत्थे, रिमांड में खुलेगा राज

murder 1

Haryana: सीआईए धारूहेड़ा व थाना जाटूसाना पुलिस ने संयुक्‍त कार्यवाही करते हुए युवक की हत्‍या  (Murder in rewari) के मामले में दो मुख्‍य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मांडैया खुर्द निवासी आर्शीवाद तथा गाजी गोपालपुर निवासी बादल के रूप में हुई है।

गांव परखोत्‍तमपुर निवासी प्रदीप उर्फ सोनू ने अपनी शिकायत में बताया कि एक मई को वह अपने साथी गांव डालियाकी निवासी दयाराम, गांव परखोत्‍तमपुर निवासी गोवर्धन व जितेन्द्र रात को दुकान पर बैठा हुआ था।

 

गांव गोपालपुर गाजी निवासी बादल का फोन गोवर्धन के पास आया कि वह उससे मिलना चाहता है और बादल ने गोवर्धन को अपने घर गांव गाजी गोपालपुर बुला लिया ।CRIME 1

वे गांव गाजी गोपालपुर मे बादल के मकान के पास पहुँचे। वहां पर पहुंचते ही चिकू, आशीर्वाद व अन्‍य नौजवान हाथो मे लिए हुए लोहे की राड व लाठी डंडो से हमला कर दिया। डायल 112 पुलिस ने घायल प्रदीप उर्फ सोनू, गोवर्धन व दयाराम को ट्रामा सैन्टर रेवाडी मे दाखिल कराया।

गोवर्धन को झगडे में ज्यादा गंभीर चोटे लगने से एक निजि अस्‍पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गई है पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। सीआई ने दोनो आरोपियों को धारूहेड़ा बस स्टेंड के पास से काबू किया है। आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश किया जहां से दोेनो को 2 दिन के पुलिस (Police Rewari )रिमाण्‍ड पर लिया गया है।

कुख्यात बदमाश है आरोपी: आरोपी आशीवार्द के खिलाफ पूर्व में थाना सदर रेवाडी, शहर रेवाडी, खोल, जाटूसाना, रामपुरा में मारपीट व लडाई झगडे के कुल 8 मामले दर्जं हैं। वही बादल के खिलाफ पूर्व में थाना जाटूसाना, कोसली व थाना जीआरपी रेवाडी में मारपीट, डकैती व आर्म्स एक्‍ट के कुल 8 मामले दर्ज हैं।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan