Haryana: बारिश का कहर, कई ट्रेने व बसे हुई रद्द, यहां पढिए पूरी डिटेल्स

train cancell

हरियाणा: बारिश का कहर बढता ही जा रहा है। जलभराव के चलते रेलवे ने कई ट्रेने व हरियाणा रोउवेज ने लंबी रूट की बसो का संचालन बंद कर दिया है। अचानक परिवहन सेवा के बंद होने से यात्रियो के लिए आफत बन गई है। काफी यात्री ट्रेने के संचालन बंद होने से स्टेशनो पर फस गए है।खुशखबरी: हरियाणा दिल्ली व उत्तर प्रदेश को जोडेगी ये मैट्रो, जानिए कहां कहां बनेंगे स्टेशन

ये बसे रहेगी बंद: रेवाड़ी से चलकर ग्रीनफील्ड हाइवे से चंडीगढ़ जाने वाली बस का संचालन बंद रहेगा। इसके अलावा नारनौल सहित अन्य डिपो की बसों का संचालन बंद रहेगा। इन बसो के अचानक बंद करने से काफी यात्रियो का आवागमन मे परेशानी उठानी पडेगी।

ये ट्रेने हुई रद्द: उतर -पश्चिम रेलवे मंडल जयपुर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने बताया कि ट्रैक पर पानी आने सहित अन्य खतरों को देखते हुए एहतियात के तौर पर गाड़ी संख्या 12414, जम्मूतवी-अजमेर पूजा एक्सप्रेस को मंगलवार को रद्द कर दिया गया है।Haryana News: HSVP के मुख्य प्रशासक सहित तीन के गिरफ्तारी वारंट जारी, मचा हडकंप

पूजा एक्स. और उदयपुर-उधमपुर भी रद्द अंबाला के साथ पंजाब भी बने बाढ़ के हालातों की वजह से रेलवे प्रशासन ने अजमेर से चलकर जम्मूतवी और उदयपुर से चलकर उधमपुर को जाने वाली ट्रेनों को भी रद्द कर दिया है।

गाड़ी संख्या 14661, बाडमेर-जम्मूतवी को बुधवार के लिए भी रद्द कर दिया है। वहीं हाल ही में प्रारंभ की गई स्पेशल साप्ताहिक गाड़ी संख्या 09656, उधमपुर-उदयपुर दिनांक को बुधवार के लिए रद्द कर दिया गया है। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 09655, उदयपुर- उधमपुर को मंगलवार को उदयपुर से रद्द कर दिया गया।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan