Haryana: इस गांव ने किया चुनाव का बहिष्कार, जानिए क्या है मांग ?

BREAKING NEWS

Haryana : हरियाण में लोकसभा के चुनाव 25 मई को है। चुनावो को लेकर एक बडी खबर सामने आई है। झज्जर (Haryana) के सुलौधा गांव निवासी एवं हरियाणा पुलिस में सिपाही राजपाल की हत्या के मामले एक बडा फैसला लिया है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर लोकसभा चुनाव के बहिष्कार कर दिया गया है।

24 मई तक का अल्टीमेटम: महापचांयत के माध्यम के ग्रामीणों ने कहा कि 7 दिन में भी सभी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव का बहिष्कार होगा। अल्टीमेटम देते हुए ग्रामीण रोहतान सिंह, उसमी यादव, बिल्लु ने बताया कि आरोपियों ने घर में घुसकर राजपाल की मार-मारकर हत्या कर दी।

राजपाल के परिवार ने केवल उधारी सामान देने से मना किया था, इतना समय बीतने के बावजूद सारे आरोपी नही पकडे गए है।

केवल दो किए काबू: पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ग्रामीण लघु सचिवालय  Haryana गए थे तो पुलिस ने दो दिन में आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था। पुलिस की लापरवाही सामने आ रही है। जबकि परिवार को धमकी दी जा रही है।

jajhar
चुनाव का किया बहिष्कार: पुलिस की कार्यशेली के विरोध में काफी रोष है। ग्रामीणों ने कहा कि 7 दिन में आरोपी नहीं पकडे़ गए तो वह लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे।

प्रबंधक सदर झज्जर निरीक्षक कृष्णकांत ने बताया कि उधार सामान ना देने कि रंजिश के चलते लड़ाई झगड़ा में गंभीर चोट से युवक की मोत् हो गई थी।

 

 

पकड़े गए नाबालिग आरोपी को जुनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया गया। वही दूसरे आरोपी की पहचान भारत निवासी बाबरा के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अदालत में पेश किया गया। अदालत के आदेश अनुसार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan