Haryana: रेवाड़ी जिले के इन गांवों के लिए खुशखबरी, भटसाना रोड़ की 2 करोड़ रूपए से बदलेगी तस्वीर

ROAD

50 से अधिक लगेंगी स्ट्रीट लाईट, जाम से मिलेगी निजात
Haryana: हरियाणा सरकार (Haryana Govt) प्रदेशभर में सड़क कनेक्टिविटी बेहतर करने की दिशा में कार्य कर रही है। जगह जगह सडको का जाल बिछाा जा रहा है। रेवाड़ी (Rewari) जिले की औद्योगिक नगरी धारूहेड़ा क्षेत्र के लोगो को बडी राहत मिलने वाली है।

 

लंबे सर्घष के बाद आखिरकार भटसाणा रोड की सुधारीकरण का कार्य शुरू हो गया है। करीब दो करोड से अधिक लागत से कंकरीट सडक बनाई जाएगी। इस रोड से धारूहेडा के आधा दर्जन गांवो व बास रोड के लोगो भगत सिंह चौक (Bhagat Singh Chowk Dharuhera)  पर लगने वाले जाम से भी राहत मिलेगी।

बता  दे कि वार्ड 16 के अधीन बास रोड बिजली बोर्ड से भटसाणा गांव व  द्वारकाधीस सोसायटी व हाईवे  (NH 48 ) 48 को जोडने वाले सडक का 2021 में प्रस्ताव हुआ था। लेकिन यह टेंडर काफी समय से रूका हुआ था। काफी प्रयास के बाद अब इस सडक को बनाने की अनुमति मिल गई है।Haryana: Good news for these villages of Rewari district, the picture of Bhatsana road will change with Rs 2 crore.

2 करोड़ रूपए खर्च होंगे

करीब एक किलोमीटर कंकरीट सडक बनाई जाएगी तथा इस पर 50 से अधिक लाइटे लगाई जाएंगी। इस रोड के बनने से भटसाण व आस पास के गांव के लोगो का हाईवे पर जाने के लिए भगत सिंह चौक पर जाने की जरूरत नहीं रहेगी। इस रोड से खरखडा गांव, आईजी कार्यालय, हाईवे, थाना धारूहेडा, द्वारकाधीस व एमटूके सोसायटी से सीधा पहुंच सकेगे।

आरामदायक होगा सफर

इस सड़क मार्ग के दुरस्त होने से धारूहेड़ा क्षेत्र के लगभग एक दर्जन गांवों के लोगों का सफर न केवल आरामदायक होगा बल्कि उन्हें ट्रैफिक जाम से भी निजात मिलेगीI   करीब 1 किलोमीटर लंबे इस सड़क मार्ग के जर्जर होने से उक्त गांवों व नेशनल हाईवे पर जाने के लिए लोगों को भगत सिंह चौक पर जाना पड़ता था, लेकिन अब लोगों को इस समस्या से भी निजात मिलेगीI

…..
PARVEEN CHIKARAभटसाण रोड को बनाने की अप्रूल मिल चुकी है। करीब  2 करोड की लागत से बनाया जाएगा।  ठेकेदार की ओर से काम शुरू कर दिया गया है।
प्रवीण छिकारा , नपा सचिव धारूहेडा

MANISHA SAINI 16तीन साल पहले प्रस्ताव पास हुआ था। टेंडर होने की प्रकिया काफी समय से रूकी हुई थी। अब टैंडर पास हो चुका है ।
मनीषा सैनी, पार्षद, वार्ड 16
……