Haryana: सैनिक एवं अर्धसैनिक कल्याण विभाग का किया गया गठन

OP YADAV 1

ओम प्रकाश यादव ने भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल के प्राथमिक प्रशिक्षण केंद्र भानु पंचकूला में संविधान दिवस की दिलाई शपथ
हरियाणा : हरियाणावासियोंं के लिए बडी खुशी की खबर है। सैनिक एवं अर्ध सैनिक कल्याण राज्य मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि हरियाणा देश में पहला राज्य है जहां पर सैनिक एवं अर्ध सैनिक कल्याण विभाग का गठन किया गया है। इसके माध्यम से अब पूर्व सैनिकों एवं अर्ध सैनिकों के कल्याण के लिए चलाई गई कल्याणकारी योजनाएं का लाभ मिल सकेगा।Haryana News: फैमिली आईडी में घर बैठे ठीक करे खामियां, जानिए कैसें ?

श्री ओमप्रकाश यादव ने देशवासियों को संविधान दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम सबको संविधान के अनुसार चलते हुए आगे बढ़ाना है।

राज्य मंत्री ओमप्रकाश यादव आज भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल के प्राथमिक प्रशिक्षण केंद्र भानु पंचकूला में संविधान दिवस व वहाँ मनाए गए मिलेट्स डे के अवसर पर बोल रहे थे।Rewari: केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने दिया दो टूक जबाब, धारूहेड़ा में पानी छोडने वालों की खैर नहीं ?

यह संविधान ही है जो अलग-अलग धर्मों व जातियों की भारत की करोड़ की आबादी को एक सूत्र में जोड़कर रखता है। संविधान के तहत ही हमारे देश के सभी कानून बनते हैं। यह हम सबके लिए गर्व का दिन है। कोई भी देश बिना संविधान के नहीं चल सकता, संविधान में ही देश के सिद्धांत और उसको चलाने के तौर तरीके होते हैं।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan