Haryana: पुलिस अकादमी मधुबन में नैतिकता सम्मेलन आज, सीएम पुलिस कर्मियो को पढाएंगे नेतिकता का पाढ

CM HARYANA 2

हरियाणा: लोक प्रशासन संस्थान गुरुग्राम (हिपा) की ओर से 31 जनवरी को हरियाणा पुलिस अकादमी मधुबन में मिशन कर्मयोगी हरियाणा कार्यक्रम के तहत नैतिकता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इस मौके पर हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे।हरियाणा कैबिनेट बैठक में इन फैसलों पर लगी मुहर

उपायुक्त ने एचपीए मधुबन से आईजी डॉ. राजश्री सिंह, एसपी करनाल शशांक कुमार सावन, मधुबन से एसपी पुष्पा खत्री के साथ तैयारियों को लेकर चर्चा की। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। स्टाफ की ड्यूटियां भी लगा दी गईं हैं।

यह किसी राज्य के सभी अधिकारियों को शामिल करने वाला पहला नैतिक प्रशिक्षण है। हरियाणा को देश में नैतिकता प्रशिक्षण में अग्रणी बनाया जा रहा है। हरियाणा के भविष्य के लिए तैयार, ईमानदार और नागरिक केंद्रित प्रशासन के इरादे को स्थापित करेगा।खाटू श्याम के भक्तों के खुशखबरी: रेवाड़ी-रींगस-रेवाड़ी स्पेशल रेल सेवा का संचालन शुरू

डीसी ने कार्यक्रम स्थल का किया दौरा

कार्यक्रम में हरियाणा के सीनियर आईएएस, आईपीएस, आईएफएस और एचसीएस स्तर के करीब 361 अधिकारी सहभागिता करेंगे। कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए उपायुक्त अनीश यादव ने मंगलवार को अधिकारियों की टीम के साथ कार्यक्रम स्थल का दौरा किया।

उन्होंने बताया कि हरियाणा लोक प्रशासन संस्थान, गुरुग्राम (हिपा) मिशन कर्मयोगी हरियाणा प्रशिक्षण कार्यक्रम के संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। ये कार्यक्रम 20 नवंबर 2023 से शुरू हुआ था।स्वास्थ्य सेवाए होगी मजबूत, हर जिले में स्थापित होगी NBL प्रयोगशालाए: अनिल विज

हरियाणा सरकार अपने तीन लाख से अधिक कर्मचारियों के नैतिक प्रशिक्षण के लिए मिशन कर्मयोगी हरियाणा कार्यक्रम का संचालन किया जा रहा है।

ये है सीएम का कार्यक्रम

मुख्यमंत्री मनोहर लाल कुरुक्षेत्र से दोपहर 1.15 बजे चलेंगे और 1.35 बजे मधुबन हेलीपैड पर पहुंचेंगे। वह यहां दोपहर दो बजे बतौर मुख्य अतिथि नैतिकता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। शाम को 4.30 बजे मधुबन से चलेंगे और 4.50 बजे बाईरोड करनाल पहुंचेंगे। शाम को पांच बजे वह यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan