Haryana: करियर के सपने होंगे साकार, अरूणा पात्रा स्कॉलरशिप प्रोग्राम’ लांच

BREAKING NEWS

Haryana : क्रैक एकेडमी के संस्थापक और CEO , नीरज कंसल ने कहा, “तैयारी के दौरान कैंसर से अपनी मां की मृत्यु के बावजूद, अनिमेष की उपलब्धि उनके रेसिलिएंस को दर्शाती है। उनकी यात्रा दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत से विपरीत परिस्थितियों पर काबू पाने का एक प्रेरक उदाहरण है

क्रैक एकेडमी ने मंगलवार को ‘अरुणा पात्रा स्कॉलरशिप प्रोग्राम‘ की घोषणा की। यह पहल अकादमी के शीर्ष प्रदर्शन करने वाले छात्र अनिमेष प्रधान की दिवंगत मां को सम्मानित करने के लिए शुरू की गई थी, जिन्होंने हाल ही में यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में AIR 2  हासिल किया था।

agrikulchter

अनिमेष की दिवंगत मां को श्रद्धांजलि के रूप में और इच्छुक उम्मीदवारों की सहायता के लिए, अकादमी यूपीएससी और प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले 100 योग्य उम्मीदवारों को छात्रवृत्ति प्रदान करेगी।

ये छात्रवृत्तियां न केवल उनके प्रयासों को बढ़ावा देंगी, जिससे वे परीक्षा में सफल हो सकेंगे बल्कि उन्हें अपने करियर के सपनों को साकार करने में भी मदद मिलेगी।

अरुणा पात्रा छात्रवृत्ति कार्यक्रम उनकी मां की स्मृति का सम्मान करने और देश की सेवा करने की इच्छा रखने वाले अन्य एस्पायरेंट को सपोर्ट करने का हमारा प्रयास है।