Haryana: किरण चौधरी के विधानसभा क्षेत्र के पोलिंग बूथ से कैमरा चोरी, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल ?

CCTV

Haryana: हरियाणा में लोकसभा चुनावो को लेकर बूथ पर प्रसाशन की ओर से  CCTV  लगाए थे। कैमरे लगाने का मकसद किसी प्रकार की कोई गडबडी नहीं हो। लेकिन तोशाम के बूथ नंबर 8 से CCTV  कैमरा चोरी ही चोरी हो गया है।

पुलिस की उडी नींद: तोशाम पुलिस थाना एसएचओ शिव कुमार ने बताया कि पुलिस ने बताया कि हर बूथ पर कैमेरे लगाए गए थे। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता किरण चौधरी के विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान बूथ पर लगा सीसीटीवी कैमरा चोरी हो गया।

इस संबंध में बूथ नंबर आठ के मतदान अधिकारी अंकुर की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ CCTV कैमरा चोरी का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

कैमरा चोरी: बता दे कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता किरण चौधरी के विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान बूथ पर लगा सीसीटीवी कैमरा चोरी हो गया। सीसीटीवी कैमरा चोरी की शिकायत तोशाम पुलिस थाना में दी। जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan