Haryana: BJP कार्यकर्ता जात पात से उठकर करे काम: सांसद हुकम देवनारायण

arvind hukam dhrem

स्वामी धर्मदेव महाराज ने किया भाजपा कार्यालय का उद्घाटन
हरियाणा टयूरिज्म के चेयरमैन डॉक्टर अरविंद यादव की ओर से भाजपा कार्यालय खोला गया है। बुधवार को 11 ब्राह्मण के साथ व शंक और मंत्र उच्चारण के साथ अपने कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर उनके साथ हजारों कार्यकर्ता रहे मुख्य रूप से पूर्व मंत्री भारत सरकार व पद्म भूषण से सम्मानित सर्वश्रेष्ठ सांसद हुकम देवनारायण व स्वामी धर्मदेव महाराज जी रहे।

हुकुमदेव नारायण ने युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि युवा अपनी प्रतिभा को पहचाने और अपने देश को सबसे ऊपर रखें स्वामी धर्मदेव ने कहा कि हमें जात-पात से ऊपर उठकर अपने देश के लिए काम करना चाहिए उन्होंने कहा कि डॉ अरविंद बड़े ही लोकप्रिय नेता हैं।

BJP OFFICE 1

 

DR ARVIND YADAV REWAARIकार्यकर्ताओं का सम्मान करना मेंंरा कर्तव्य: डा अरविंद यादव:वह हर कार्यकर्ता के दुख और सुख में हमेशा तैयार रहते हैं इस मौके पर डॉक्टर अरविंद यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता 45 डिग्री के तापमान में सुबह 9:00 बजे से यहां इस कार्यालय के उद्घाटन पर पहुंचे हैं मैं इनका ऋणी रहूंगा । कार्यकर्ताओं का सम्मान करना मेरा कर्तव्य है।

 

ये रहे मौजूद: इस मौके पर गांव के भाजपा के जिला के महामंत्री सत्यदेव यादव, उपाध्यक्ष सुनील ग्रोवर, उपाध्यक्ष अजय कांटीवाल, पूर्व जिला महामंत्री यशवंत भारद्वाज, जिला सचिव सुमन चौहान ,अनुराधा, रेवाड़ी मंडल के अध्यक्ष दीपक मंगला, रत्नेश बंसल, धीरज जांगड़ा, बीरबल वर्मा , रुचिका नागपाल, डॉक्टर विराट यादव, दिलीप शास्त्री व गांवों से सरपंच पच व नंबरदार मोजूद रहें।